जनता को हड़ताल पर भरोसा नहीं- अभिषेक

जनता को हड़ताल पर भरोसा नहीं- अभिषेक

Prabhat Kumar Gupta | Publish: Sep, 10 2018 11:04:40 PM (IST) Kolkata, West Bengal, India

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी के सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता का अब हड़ताल में भरोसा नहीं है।

 

- धर्मतल्ला में तृणमूल की सभा मंच से भाजपा पर किया प्रहार

कोलकाता.

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी के सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता का अब हड़ताल में भरोसा नहीं है। वामदलों और कांग्रेस की हड़ताल के संदर्भ में उन्होंने कहा कि जनता हड़ताल नहीं मानती। लोगों ने हड़ताल को हमेशा के लिए बंद कर दिया है। पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य वृद्धि और कमरतोड़ महंगाई के विरोध में धर्मतल्ला में आयोजित सभा में अभिषेक ने कांग्रेस, वाममोर्चा के अलावा भाजपा पर जमकर प्रहार किया। केंद्र सरकार के जनविरोधी नीतियों के विरोध में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता सोमवार को कोलकाता की सडक़ों पर उतरे। सियालदह के निकट मौलाली क्रासिंग से जुलूस निकाल कर धर्मतल्ला के डोरिना क्रासिंग तक आए। जुलूस का नेतृत्व पार्टी महासचिव तथा शिक्षा मंत्री डॉ. पार्थ चटर्जी ने किया। जुलूस जनसभा में बदल गई। सभा को चटर्जी के अलावा शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम सहित कई अन्य नेताओं ने सम्बोधित किया।
माकपा अब अप्रासंगिक-

अभिषेक ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लगातार 34 वर्षों तक सत्ता में रहने वाली माकपा अब राज्य के लोगों के लिए अप्रासंगिक हो गई है। उन्होंने सवाल किया कि दो महीने पहले तक जिन्हें दूरबीन से देखा जाता था, उनके आह्वान पर लोग हड़ताल का क्यों समर्थन करेंगे?
विदेश दौरे में व्यस्त पीएम मोदी-

तृणमूल युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री की आलोचना करते हुए कहा कि दिल्ली में सत्तासीन मोदी सरकार क्या कर रही है? देशहित और जनहित में काम ना कर प्रधानमंत्री केवल विदेशों की यात्रा में व्यस्त रहते हैं। अभिषेक ने पीएम को देशहित में पद छोड़ देने की मांग की और कहा कि सरकार कैसे चलेगी? विपक्षी पार्टियां देश का बागडोर संभाल लेंगी। पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य वृद्धि और कमरतोड़ महंगाई के विरोध में धर्मतल्ला में आयोजित सभा में अभिषेक ने कांग्रेस, वाममोर्चा के अलावा भाजपा पर जमकर प्रहार किया।

Ad Block is Banned