scriptपूर्व पार्षद पर बच्चा चोरी व तस्करी का आरोप | Accused of theft and smuggling of child on former councilor | Patrika News

पूर्व पार्षद पर बच्चा चोरी व तस्करी का आरोप

locationकोलकाताPublished: Jun 21, 2018 04:53:54 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

-एक बच्चे को फेंक कर भागे

kolkata west bengal

पूर्व पार्षद पर बच्चा चोरी व तस्करी का आरोप

कोलकाता . दक्षिण 24 परगना बजबज पालिका के 19 नम्बर वार्ड के पूर्व सीपीआई (एम) पार्षद प्रबीर सानी सहित अन्य दो शेख हामीदुल व शेख शराफुद्दीन पर बच्चा चोरी व तस्करी का आरोप लगा है। इस बारे में थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। तीन दिन के बच्चे को जंगल में छोडक़र आरोपी फरार हो गए। बच्चे को स्वास्थ केन्द्र में रखा गया है तथा अभिभावकों की तलाश की जा रही है। सूत्रों के अनुसार मंगलवार की सुबह सराफुद्दीन अपने घर पर अपनी पत्नी को मारा-पीट रहा था। उसकी पत्नी जोर-जोर से चिल्ला रही थी। तभी पास से स्थानीय कश्मीर खान गुजर रहे थे। आवाज सुनकर उनसे रहा नहीं गया। वे घर में घुस गए। देखा तीन दिन का एक बच्चा पड़ा है और पति-पत्नी झगड़ रहे हैं। उनसे बच्चे के बारे में पूछे जाने पर भी सराफुद्दीन ने कोई जवाब नहीं दिया बल्कि पत्नी को पीटता रहा। इसके बाद सराफुद्दीन और उसका भाई हमीरदुल बच्चे को लेकर भागने लगे। गांव के लोग भी उनके पीछे दौड़े। ऐसे में पास के एक जंगल में बच्चे को छोडक़र दोनों भाग गए। सराफुद्दीन की पत्नी से पूछने पर उसने बताया कि यह बच्चा तीन दिन का है। पूर्व पार्षद प्रबीर सानी ने यह बच्चा उन्हें सौंपा है। इसके बाद ही कश्मीर खान ने थाने में तीनों लोगों के खिलाफ बच्चा चोरी व तस्करी का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया।

 

दो युवकों ने पीटकर की एक की हत्या

-शराब पीने के वास्ते पैसे नहीं देने का आरोप
-दोनों आरोपी गिरफ्तार


आसनसोल . आसनसोल के कुल्टी चबका इलाके में दो आवारा लडक़ों ने शराब के लिए पैसे नहीं देने पर एक व्यक्ति को पीटकर मार डाला। पुलिस ने सोमवार की रात को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मृतक का नाम सुजीत मित्र है। नियामतपुर फांड़ी की पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। दोनों आरोपियों के नाम तापस मण्डल व नृपेन मण्डल है। सूत्रों के अनुसार सुजीत मित्र सीतारामपुर के रामकृष्ण पल्ली इलाके का रहने वाला था तथा ईसीएल का कर्मचारी था। वह सोमवार को चबका हाट में गया था। वहां पर तापस व नृपेन ने उससे शराब पीने के लिए पैसे मांगे। पैसे नहीं देने पर दोनों ने सुजीत को पीटना शुरू कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। सुजीत के घरवालों ने सोमवार की रात को दोनों के खिलाफ कुल्टी के नियामतपुर फाड़ी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। सुजीत के शरीर पर चोट के कई निशान थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो