scriptसंपत्ति विवाद-पांच साल के बच्चे की निर्मम हत्या | achild muder in family disput | Patrika News

संपत्ति विवाद-पांच साल के बच्चे की निर्मम हत्या

locationकोलकाताPublished: Jan 05, 2019 11:25:38 pm

Submitted by:

Nirmal Mishra

संपत्ति विवाद-पांच साल के बच्चे की निर्मम हत्या
– गला घोंट कर हत्या की, शव को बोरे मे बंद कर फेंका
– हावड़ा के जगतवल्लभपुर थाना के मुंशीरहाट नरेन्द्रपुर गांव की घटना

kolkata

संपत्ति विवाद-पांच साल के बच्चे की निर्मम हत्या

हावड़ा.

हावड़ा जिले के जगतवल्लभपुर थाना के मुंशीरहाट नरेन्द्रपुर गांव में शुक्रवार की रात को संपत्ति व पारिवारिक विवाद के कारण पांच साल के बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी गई। उसके शव को बोरे में भरकर तालाब के किनारे फेंक दिया गया। हत्या का मामला सामने आने के बाद गांव में तनाव व्याप्त है। पुलिस ने इस मामले में मृतक के दो चाचा व दादी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने मृतक का नाम शाहारत अब्बासी(५)बताया है। उसके पिता आऊलिया अब्बासी ने थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मृतक के चाचा अम्मानुला व नूर व उसकी दादी खुरसुदा अब्बासी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि शाहारत शुक्रवार की शाम को घर से खेलने के लिए निकला था तब से लापता था। इस संबंध में परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तलाश शुरू की तो घर से करीब पचास मीटर की दूरी पर तालाब के किनारे से पहले उसका जूता मिला। वहां से कुछ दूर पर भरा हुआ बोरा दिखा, जिसे खोलने पर उसका शव मिला। शव पर जख्मों के निशान पाए गए। पुलिस को पूछताछ के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि बच्चे को अंतिम बार उसके चाचा अम्मानुला के साथ शुक्रवार की शाम को देखा गया था। पुलिस ने उसके चाचा से पूछताछ की तो पता चला कि उसी ने बच्चे का अपहरण किया और उसके बाद उसकी गला घोंट कर हत्या की। इस हत्या में वह अकेले नहीं बल्कि उसका बड़ा भाई नूर व उसकी मां खुरसुदा का भी हाथ है। आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि बड़े भाई आऊलिया अब्बासी से उनका संपत्ति को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। जिसके कारण उसके बच्चे की हत्या की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो