scriptWest Bengal : भवानीपुर से ममता बनर्जी को चुनौती देने को तैयार अभिनेता रूद्रनील | Actor Rudranil ready to challenge Mamata Banerjee from Bhawanipur | Patrika News

West Bengal : भवानीपुर से ममता बनर्जी को चुनौती देने को तैयार अभिनेता रूद्रनील

locationकोलकाताPublished: Sep 05, 2021 12:57:38 am

Submitted by:

Manoj Singh

रूद्रनील घोष ने कहा कि विधानसभा चुनाव में वे भवानीपुर से तृणमूल से 28 हजार वोट से हारे हैं। उनके हार के पीछे तृणमूल के गुण्डे और पूरी मेशीनरी थी। अगर तृणमूल ने गुण्डों को नहीं उतारा होता तो इतने वोट का अंतर नहीं रहता।

West Bengal : भवानीपुर से ममता बनर्जी को चुनौती देने को तैयार अभिनेता रूद्रनील

West Bengal : भवानीपुर से ममता बनर्जी को चुनौती देने को तैयार अभिनेता रूद्रनील

कहा, यह चुनावी लड़ाई तृणमूल और भाजपा के उम्मीदवारों की है
कोलकाता
केद्रीय चुनाव आयोग की ओर से कोलकाता के भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव की घोषणा के बाद तृणमूल कांग्रेस ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का चुनाव प्रचार शुरू गई है। इस बीच बांग्ला फिल्मों के अभिनेता रूद्रनील घोष ने ममता बनर्जी के गढ़ में पार्टी भाजपा की य़ओर से उन्हें भी चुनौती देने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा उन्हें मौका देगी तो वे भवानीपुर से ममता बनर्जी के भी खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि वे यह चुनावी लड़ाई व्यक्तिगत मममता बनर्जी या बंगाल की मुख्यमंत्री के खिलाफ नहीं है, बल्कि यह लड़ाई तृणमूल और भाजपा के उम्मीदवारों की लड़ाई है।
रूद्रनील घोष विधानसभा चुनाव में भवानीपुर से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार शोभनदेव चट्टोपाध्याय के खिलाफ भाजपा के उम्मीदवार थे और 28 हजार वोट से चुनाव हार गए थे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में वे तृणमूल से 28 हजार वोट से हारे हैं। उनके हार के पीछे तृणमूल के गुण्डे और पूरी मेशीनरी थी। अगर तृणमूल ने गुण्डों को नहीं उतारा होता तो इतने वोट का अंतर नहीं रहता।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो