scriptप्रशासन का दावा, बिजली गिरने से मौत, परिजन बोले, रेप कर हत्या की | Administration's claim, death due to lightning, but family denied | Patrika News

प्रशासन का दावा, बिजली गिरने से मौत, परिजन बोले, रेप कर हत्या की

locationकोलकाताPublished: Apr 29, 2018 09:52:26 pm

Submitted by:

Rabindra Rai

बीडीओ कार्यालय की ओर से दावा किया गया है कि किशोरी की मौत बिजली गिरने से हुई है। जबकि परिजनों का कहना है कि उसकी मौत बिजली गिरने से नहीं हुई है।

kolkata west bengal
हुगली
हुगली के बीडीओ कार्यालय की ओर से दावा किया गया है कि किशोरी की मौत बिजली गिरने से हुई है। जबकि परिजनों का कहना है कि उसकी मौत बिजली गिरने से नहीं हुई है। उसके शरीर पर बिजली गिरने जैसे निशान नहीं है। रेप कर किशोरी की हत्या की गई है। परिजनों का कहना है कि गत १७ अप्रेल को अंधड़ व बारिश के दौरान किशोरी अपनी एक सहेली के साथ पढऩे गई थी। उसके बाद घर नहीं लौटी। उसका शव हरिपाल थाना इलाके के इलाहीपुर प्रसादपुर के समीप श्मशान घाट पर बट वृक्ष के नीचे से मिला था। उसी समय बीडीओ कार्यालय से खबर मिली कि किशोरी की बिजली गिरने से मौत हो गई है। दूसरी ओर परिजन इस बात को मानने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने घटना के बाद वाले दिन ही हरिपाल थाना में लिखित तौर पर मामला दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि दुष्कर्म कर बेटी की हत्या की गई है। इस मामले को लेकर उन लोगों पुलिस अधीक्षक सुकेश जैन से मुलाकात कर शिकायत कर मामले में कार्रवाई की मांग की है। उनका कहना है कि हरिपाल थाना में शिकायत करने के बाद पुलिस ने किसी तरह का कदम नहीं उठाया। दूसरी ओर पुलिस ने यहां तक कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि की है कि बिजली गिरने से ही उसकी मौत हुई है।

महिला का रक्तरंजित शव बरामद
– नदिया के हांसखाली का मामला
कोलकाता
नदिया जिले के हांसखाली थाना क्षेत्र के अस्पताल पाड़ा इलाके से रविवार की सुबह एक महिला का रक्तरंजित शव बरामद किया गया। मृतका का नाम माधुरी अधिकारी(४०) है। माधुरी का शव उसके घर से १.५ किलोमीटर की दूरी में एक झाड़ी से पाया गया। मृतका के पति पवित्र अधिकारी के अनुसार शनिवार की सुबह माधुरी बाजार के लिए निकली थी, लेकिन उसके बाद वह अपने घर नहीं लौटी। शनिवार की सुबह से लेकर पूरी रात पवित्र ने अपने दामाद के साथ मिलकर माधुरी को तलाशा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। रविवार की सुबह काम पर जा रहे कुछ ग्रामवासियों ने माधुरी का शव एक पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। खबर पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार महिला के सर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार कर उसकी हत्या की गई है और घटना को आत्महत्या का रुप देने के लिए उसे फंदे पर लटका दिया। घटना की जांच में जुटी पुलिस मृतका के पति और बेटी से पूछताछ कर रही है। प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस को संदेह है कि पुरानी रंजिश की वजह से माधुरी की हत्या की गई है।
(कार्यालय संवाददाता)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो