scriptकांग्रेस नेता अधीर के वैवाहिक जीवन और पत्नी से संबंध पर ममता बनर्जी ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, | After Modi, Mamta Banerjee's objectionable comment on Adhir Choudhary | Patrika News

कांग्रेस नेता अधीर के वैवाहिक जीवन और पत्नी से संबंध पर ममता बनर्जी ने की आपत्तिजनक टिप्पणी,

locationकोलकाताPublished: Apr 17, 2019 10:00:53 pm

क्या कहा जानिए…

Kolkata West Bengal

प्रधानमंत्री मोदी के बाद कांग्रेस नेता अधीर के वैवाहिक जीवन और पत्नी से संबंध पर ममता बनर्जी ने की आपत्तिजनक टिप्पणी,

कोलकाता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद बुधवार को कांग्रेस नेता व पूर्व रेल राज्यमंत्री मंत्री अधीर रंजन चौधरी के वैवाहिक जीवन पर ममता बनर्जी ने की आपत्तिजनक टिप्पणी की है। मुर्शिदाबाद जिले में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि अधीर रंजन चौधरी अपना अधिक समय कहां बीताते हैं, यह सब उन्हें पता है। उनका इशारा अधीर रंजन चौधरी की दूसरी पत्नी की ओर था। अपुष्ट सूत्रों के अनुसार अधीर रंजन चौधरी ने दो शादियां की है।
इससे पहले अलीपुरदुआर में संसदीय क्षेत्र के बारोबिसा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वैवाहिक जीवन और पत्त्नी से संबंध पर आपत्तिजन टिप्पणी की थी।

मोदी के बारे में क्या कही थी ममता बनर्जी
चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता ने कहा ‘‘जो अपनी पत्नी का देखभाल नहीं कर सकता वो देश के नागरिक की देखभाल क्या करेगा।’’
—-

और क्या कहीं मतता बनर्जी

ममता बनर्जी ने बुधवार को मुर्शिदाबाद जिले के कांदी और जंगीपुर संसदीय क्षेत्रों में अलग-अलग चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने जिले की जनता से केन्द्र की सत्ता से भाजपा को बेदखल करने के लिए तृणमूल कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि मुर्शिदाबाद में भाजपा और कांग्रेस ने सांठगांठ की है। भाजपा और आरएसएस के लोग बहरमपुर से कांग्रेस प्रत्याशी अधीर रंजन चौधरी और जंगीपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी अभिजीत मुखर्जी को जीत दिलाने के लिए काम कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो