शराबी पिता घायल, बेटे पर हमले का आरोप, मां बोली दुर्घटना

शराबी पिता घायल, बेटे पर हमले का आरोप, मां बोली दुर्घटना

Vanita Jharkhandi | Publish: Sep, 06 2018 08:13:42 PM (IST) Kolkata, West Bengal, India

जयदेव रोज शराब पी कर घर लौटता था और पत्नी और बच्चों को मारता-पीटता था

 

कोलकाता . दक्षिण 24 परगना के कैनिंग में एक शख्स के बैठी से घायल होने का मामला सामने आया है। घायल के बेटे पर पिता पर बैठी से हमले का आरोप है वहीं उसकी मां ने पूरे मामले को दुर्घटना बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल का नाम जयदेव अधिकारी है उसे कैनिंग महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सूत्रों के अनुसार जयदेव रोज शराब पी कर घर लौटता था और पत्नी और बच्चों को मारता-पीटता था। खर्च के पैसे मांगने पर घर वालों से गाली-गलौज करता था। बुधवार की रात को जयदेव शराब पीकर आया था। उसके बेटे प्रलय अधिकारी ने पिता से कॉलेज की फीस मांगी तो मारपीट गाली गलौज शुरू हो गई। आरोप है कि प्रलय ने पिता पर धारदार बैठी से वार कर दिया जबकि मां का कहना है कि शराब के नशे में वह खुद ही बैठी पर गिर पड़ा और चोट लगी। जीवनतल्ला थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिड डे मील खाकर 40 बच्चे हुए बीमार

कटवा . बर्दवान के कटवा में मिड डे मिल खाने के बाद 40 बच्चे बीमार पड़ गए। उन्हें कटवा महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार कटवा के केसेबांदरा अवैतनिक विद्यालय में बुधवार को मिड डे मील खाने के बाद शाम को एक-एक करके विद्यार्थियों की तबीयत बिगडऩे लगी। सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। खबर मिलते ही कटवा के महकमा शासक सौमेन पाल पहुंचे और घटना का जायजा लिया। कटवा के ब्लॉक क्रमांक एक के बीडीओ मरगुब इलमी ने बचाया स्कूल में कुल 62 बच्चे पढ़ते हैं। विद्यार्थियों को मिड डे मील में भोजन के साथ ही मिठाई, केक दिया गया था। घर जाने के बाद बच्चे एक-एक कर उल्टी व पेट में दर्द की शिकायत करने लगे। सभी को अस्पताल में पहुंचाया गया। डाक्टर का कहना है कि बच्चों की हालत ठीक है पर फिलहाल उन्हें विशेष देख-रेख में रखा गया है।

Ad Block is Banned