scriptअलीपुर जेल जाएंगे तृणमूल नेता इसलिए हुई रंगाई पुताई- बाबुल सुप्रियो | Alipur correctional home is going to host TMC leaders claims Babul | Patrika News

अलीपुर जेल जाएंगे तृणमूल नेता इसलिए हुई रंगाई पुताई- बाबुल सुप्रियो

locationकोलकाताPublished: Sep 15, 2019 11:29:40 pm

Submitted by:

Paritosh Dube

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जल्द ही तृणमूल कांग्रेस के नेता अलीपुर जेल जाएंगे इसलिए वहां की रंगाई पुताई की गई है

अलीपुर जेल जाएंगे तृणमूल नेता इसलिए हुई रंगाई पुताई- बाबुल सुप्रियो

अलीपुर जेल जाएंगे तृणमूल नेता इसलिए हुई रंगाई पुताई- बाबुल सुप्रियो

कोलकाता. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जल्द ही तृणमूल कांग्रेस के नेता अलीपुर जेल जाएंगे इसलिए वहां की रंगाई पुताई की गई है। आसनसोल के भाजपा सांसद सुप्रियो ने कहा कि वे हाल ही में अलीपुर क्षेत्र से गुजर रहे थे तब उन्होंने देखा कि अलीपुर जेल को नीले और सफेद रंग में रंगा गया है। रंगो ंका यह मिश्रण दीदी का पसंदीदा है। गायक से सांसद फिर मंत्री बने बाबुल ने कहा कि उन्हें लगता है कि ममता दीदी को इस बात का पता चल गया है कि अलीपुर जेल तृणमूल कांग्रेस का आधिकारिक कार्यालय बनने वाली है। वे सभी जेल में शिफ्ट होने जा रहे हैं।
केन्द्रीय राज्यमंत्री सुप्रियो ने आइपीएस अधिकारी व कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को ममता बनर्जी के कथित संरक्षण पर टिप्पणी करते हुए यह बात कही।
https://twitter.com/hashtag/InternationalDayofDemocracy?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कर रही हैं पुलिस का दुरुपयोग
उन्होंने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी राज्य पर अपना कब्जा बनाए रखने के लिए पुलिस का दुरुपयोग कर रही हैं। वे उस अधिकारी के लिए धरने पर बैठीं थी जिससे सीबीआई घोटाले के संबंध में पूछताछ करना चाहती थी। उन्होंने अपनी गरिमा खो दी है। बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी के भाजपा शासन को ‘सुपर इमरजेंसी’ का युग करार देने की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि तृणमूल सुप्रीमो और राज्य की मुख्यमंत्री अब अपने अपराधों को स्वीकार कर रही हैं। कटमनी का मामला फूट चुका है। राज्य में सुपर इमरजेंसी लगाकर मानवता के खिलाफ जघन्य अपराध किए गए हैं। राज्य के युवाओं से विरोध करने के उनके अधिकार को लूट लिया गया।
https://twitter.com/MamataOfficial?ref_src=twsrc%5Etfw
ममता ने कहा था सुपर इमरजेंसी
ममता ने ट्वीट किया कि अंतरराष्ट्रीय लोकतंत्र दिवस पर एक बार और हम अपने उन संवैधानिक मूल्यों की रक्षा करने का संकल्प लें, जिस पर देश की नींव रखी गई थी। उन्होंने कहा कि घोर आपातकाल के दौर में हमें वह सभी चीजें करनी चाहिए जिससे हम संविधान द्वारा दिए गए अधिकारों और स्वतंत्रता की रक्षा कर सकते हैं। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख कई बार कह चुकी हैं कि देश केंद्र में भाजपा नीत राजग सरकार के शासन में सुपर इमरजेंसी जैसे हालात से गुजर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो