scriptशिक्षक के घर चोरी करने के आरोप में पूर्व छात्र गिरफ्तार | Alumni arrested for stealing teacher's house | Patrika News

शिक्षक के घर चोरी करने के आरोप में पूर्व छात्र गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Nov 19, 2018 03:56:40 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

-गहने व नकदी जब्त

kolkata

शिक्षक के घर चोरी करने के आरोप में पूर्व छात्र गिरफ्तार


विजयदशमी का आशीर्वाद लेने के लिए शिक्षक के घर गए एक पूर्व छात्र पर ५ लाख रुपए मूल्य के गहने व कुछ नकदी चोरी करने का आरोप लगा है। घटना रीजेंट पार्क थाना क्षेत्र की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी शिक्षक का पूर्व छात्र है। विजयदशमी का आशीर्वाद लेने के लिए वह अपनी प्रेमिका के साथ शिक्षक के घर गया था। मौके का फायदा उठाकर वह उसके घर से ५ लाख रुपए मूल्य के गहने व नकदी की चोरी कर वहां से निकल गया। पहले विश्वास नहीं हुआ था कि युवक ने चोरी की है। शक के आधार पर स्थानीय थाने में इसकी शिकायत की गई। पुलिस ने युवक व उसकी प्रेमिका को रीजेन्ट पार्क थाना इलाके से हिरासत में लेकर पूछताछ की, इसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों ने पूछताछ में चोरी करने की बात स्वीकार कर ली है। पुलिस ने उनके पास से गहने व नकदी को बरामद कर लिया है।
गहने व नकद चोरी के आरोप में नौकरानी गिरफ्तार

साउथ सिटी अपार्टमेंट के एक फ्लैट से नकदी व गहने चोरी के आरोप में जादवपुर थाना ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। महिला उस फ्लैट में नौकरानी का काम करती थी। पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि फ्लैट में वृद्ध महिला अकेली रहती थी। नौकरानी ने महिला के कमरे से ७० हजार रुपए नकद व एक जोड़ा कान के टॉप (स्वर्ण का बना हुआ) की चोरी की है। नकदी व गहने घर में न मिलने पर वृद्ध महिला ने इसकी शिकायत जादवपुर थाने में की। पुलिस ने रविवार को आरोपी नौकरानी को कालीघाट इलाके से गिरफ्तार किया है। उसके के पास से २५,६०० रुपए नकद व गहने बरामद हुए हैं। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. मालूम हो कि कोलकाता में हाल के दिनों में फ्लैट से चोरी की घटनाएं काफी बढ़ी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो