scriptशाह को नहीं मिली जनसभा की अनुमति, भिड़े तृणमूल-भाजपा समर्थक | Amit shah did not get permission for Public Meeting in Baruipur | Patrika News

शाह को नहीं मिली जनसभा की अनुमति, भिड़े तृणमूल-भाजपा समर्थक

locationकोलकाताPublished: May 14, 2019 03:53:50 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– बारुईपुर विधानसभा क्षेत्र में सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा को अनुमति न मिलने पर स्थानीय भाजपा समर्थक गुस्से में आ गए। गुस्साए समर्थकों ने इलाके में तृणमूल के समर्थन में निकाली गई रैली को निशाना बनाया।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

शाह को नहीं मिली जनसभा की अनुमति, भिड़े तृणमूल-भाजपा समर्थक

कोलकाता. जादवपुर लोकसभा सीट के बारुईपुर विधानसभा क्षेत्र में सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा को अनुमति न मिलने पर स्थानीय भाजपा समर्थक गुस्से में आ गए। गुस्साए समर्थकों ने इलाके में तृणमूल के समर्थन में निकाली गई रैली को निशाना बनाया। इसके बाद दोनों दलों के समर्थक आपस में भिड़ गए और इलाके का माहौल तनावपूर्ण हो गया। इलाके में बड़ी संख्या में पुलिसबल उतारा गया। जिसके बाद माहौल शांत हुआ। सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जादवपुर के भाजपा उम्मीदवार अनुपम हाजरा के समर्थन में बारुईपुर के मदारहाट इलाके में जनसभा को संबोधित करने वाले थे। रविवार की रात तक प्रदेश भाजपा नेता व समर्थकों की ओर से जनसभा की पूरी तैयारी हो जाने के बाद अचानक सोमवार की सुबह जानकारी मिली कि जमीन के मालिक ने सभा के लिए अनुमति देने से इन्कार कर दिया है। भाजपा के नेताओं का आरोप है कि आखिरी समय में जमीन के मालिक के इस रवैये के पीछे ममता समर्थकों का हाथ शामिल हैं। उन्होंने इसे तृणमूल कांग्रेस की साजिश करार दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो