अमित शाह की रैली में लाठी डंडे ले जाने की बात कहने वाले भाजपा नेता का ऑडियो वायरल

अमित शाह की रैली में लाठी डंडे ले जाने की बात कहने वाले भाजपा नेता का ऑडियो वायरल

Rakesh Mishra | Publish: May, 17 2019 04:58:46 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

-पुलिस कर रही है जांच, दोषी पाए जाने पर होगी कारवाई


कोलकाता

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कोलकाता में मंगलवार को रोड शो के दौरान बीजेपी और टीएमसी के समर्थकों के बीच हुए बवाल और उपद्रवियों द्वारा ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति को तोड़े जाने को लेकर बंगाल की सियासत उफान पर है। इस बीच भाजपा के नेता राकेश सिंह का कथीत तौर पर एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह रोड शो में लाठी-डंडा ले जाने की बात कर रहे हैं। इस ऑडियो को आधार मान कर खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसे सार्वजनिक तौर पर एक जनसभा के दौरान लोगोंं को सुनवाते हुए भाजपा पर बंगाल को अशांत करने का आरोप लगाया है। हालां कि बीजेपी की ओर से इस ऑडियो के बारे किसी बडे नेता का बयान सामने नहीं आया है।
उधर भाजपा नेता राकेश सिंह ने कहा कि उनके ऑडियो को गलत तरीके से पेश किया गया है। उन्होंंने रैली सफल बनाने और आत्मरक्षा की बात कहीं है। इसका मतलब यह नहीं है कि उनका उद्देश्य हिंसा करना था। आरोप-प्रत्यारोप के बीच पुलिस ऑडियो की जांच कर रहीं है। अतरिक्त पुलिस आयुक्त जावेद शमीम ने कहा कि ऑडियो की जांच पुलिस कर रही है। उन्होंने कहा कि रैली में हंगामें से लेकर विद्यासागर की मूर्ति तोडऩे की घटना जो लोग दोषी पाए जाएंगे उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned