scriptगुरुवार को तारापीठ जाएंगे शाह | Amit Shah to visit Tarapith and | Patrika News

गुरुवार को तारापीठ जाएंगे शाह

locationकोलकाताPublished: Jun 25, 2018 10:59:37 pm

Submitted by:

MANOJ KUMAR SINGH

तारापीठ में मुख्यमंत्री के कटआउट से पाटना ओछी मानसिकता-दिलीप घोष
श्रावण मास में आने वाले श्रद्धालुओं के स्वागत में लगाए गए हैं मुख्यमंत्री के कटआउट
 

kolkata

गुरुवार को तारापीठ जाएंगे शाह

ममता बनर्जी और अणुब्रत के कटआउट से पाटा गया चार किलो मीटर का रास्ता
कोलकाता
अपने पश्चिम बंगाल दौरे के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को बीरभूम जिले के तारापीठ और शनिवार को पुरुलिया जिले की यात्रा पर रहेंगे। जनसभा को संबोधित करेंगे।
उनके दौरे से पहले बीरभूम जिला तृणमूल कांग्रेस ने शाह की चार किलो मीटर लम्बे यात्रा मार्ग के दोनों तरफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अणुब्रत मण्डल के बड़े-बड़े कटआउट से पाट दिया है। इसे ले कर भाजपा और तृणमूल कांग्रेस में एक दूसरे पर कटाक्ष करने का सिलसिला शुरू हो गया है।
भाजपा के जिला नेता स्वरुप सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के करीब जाना चाहती हंै। इसलिए ममता बनर्जी ने मोदी को स्वागत करने के लिए तारापीठ को अपने बड़े-बड़े कटआउट से पाट दिया है। कटआउट में ममता बनर्जी दोनों हाथ जोड़ कर स्वागत करती नजर आ रही हैं।
इधर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि तारापीठ के रास्तों को मुख्यमंत्री के कटआउट से पाटना सस्ते प्रचार की उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाता है। इससे पहले शान्तिनिकेतन में भी बंग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नरेन्द्र मोदी के आगमन के समय भी ममता बनर्जी ने वहां के सभी रास्तों को अपने कटआउट से पाट दिया था।
तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। बीरभूम जिले के पार्टी नेता त्रिदीप दे ने कहा कि तारापीठ में सडक़ के दोनों किनारे ममता बनर्जी के कटआउट लगाए जाने के पीछे कोई राजनीति नहीं है। मुख्यमंत्री के कटआउट श्रावण मास में तारापीठ आने वाले श्रद्धालुओं के स्वागत करने के लिए लगाए गए हैं। लेकिन इससे पहले कांग्रेस नीत केन्द्र की संप्रग सरकार से अपना समर्थन वापस लेने के बाद ममता बनर्जी ने पूर्व रेल राज्य मंत्री अधीर रंजन चौधरी के साथ भी ऐसा ही करवाया था। रेल राज्य मंत्री बनने के बाद कांचरापाड़ा रेलवे वर्कशॉप में अधीर चौधरी का कार्यक्रम का आयोज किया गया था। उनके कार्यक्रम के एक दिन पहले ही कांचरापाड़ा रेलवे स्टेशन से रेलवे वर्कशॉप तक रास्ते के दोनों तरफ तृणमूल के झंडे और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर वाले बैनर से पाट दिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो