गुरुवार को तारापीठ जाएंगे शाह

गुरुवार को तारापीठ जाएंगे शाह

MANOJ KUMAR SINGH | Publish: Jun, 25 2018 10:59:37 PM (IST) Kolkata, West Bengal, India

तारापीठ में मुख्यमंत्री के कटआउट से पाटना ओछी मानसिकता-दिलीप घोष

श्रावण मास में आने वाले श्रद्धालुओं के स्वागत में लगाए गए हैं मुख्यमंत्री के कटआउट

 

ममता बनर्जी और अणुब्रत के कटआउट से पाटा गया चार किलो मीटर का रास्ता
कोलकाता
अपने पश्चिम बंगाल दौरे के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को बीरभूम जिले के तारापीठ और शनिवार को पुरुलिया जिले की यात्रा पर रहेंगे। जनसभा को संबोधित करेंगे।

उनके दौरे से पहले बीरभूम जिला तृणमूल कांग्रेस ने शाह की चार किलो मीटर लम्बे यात्रा मार्ग के दोनों तरफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अणुब्रत मण्डल के बड़े-बड़े कटआउट से पाट दिया है। इसे ले कर भाजपा और तृणमूल कांग्रेस में एक दूसरे पर कटाक्ष करने का सिलसिला शुरू हो गया है।
भाजपा के जिला नेता स्वरुप सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के करीब जाना चाहती हंै। इसलिए ममता बनर्जी ने मोदी को स्वागत करने के लिए तारापीठ को अपने बड़े-बड़े कटआउट से पाट दिया है। कटआउट में ममता बनर्जी दोनों हाथ जोड़ कर स्वागत करती नजर आ रही हैं।

इधर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि तारापीठ के रास्तों को मुख्यमंत्री के कटआउट से पाटना सस्ते प्रचार की उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाता है। इससे पहले शान्तिनिकेतन में भी बंग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नरेन्द्र मोदी के आगमन के समय भी ममता बनर्जी ने वहां के सभी रास्तों को अपने कटआउट से पाट दिया था।
तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। बीरभूम जिले के पार्टी नेता त्रिदीप दे ने कहा कि तारापीठ में सडक़ के दोनों किनारे ममता बनर्जी के कटआउट लगाए जाने के पीछे कोई राजनीति नहीं है। मुख्यमंत्री के कटआउट श्रावण मास में तारापीठ आने वाले श्रद्धालुओं के स्वागत करने के लिए लगाए गए हैं। लेकिन इससे पहले कांग्रेस नीत केन्द्र की संप्रग सरकार से अपना समर्थन वापस लेने के बाद ममता बनर्जी ने पूर्व रेल राज्य मंत्री अधीर रंजन चौधरी के साथ भी ऐसा ही करवाया था। रेल राज्य मंत्री बनने के बाद कांचरापाड़ा रेलवे वर्कशॉप में अधीर चौधरी का कार्यक्रम का आयोज किया गया था। उनके कार्यक्रम के एक दिन पहले ही कांचरापाड़ा रेलवे स्टेशन से रेलवे वर्कशॉप तक रास्ते के दोनों तरफ तृणमूल के झंडे और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर वाले बैनर से पाट दिया गया था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned