सेना की वर्दी पहनकर हमला, 7 गिरफ्तार

- पैसों के लेन-देन का मामला

By: Vanita Jharkhandi

Published: 20 Jul 2018, 09:20 PM IST

 


कोलकाता . उधार के पैसे वापस पाने के लिए सेना के जवान होने का स्वांग रचाकर हमला करने के मामले में पुलिस ने सात जनों को गिरफ्तार किया है। घटना उत्तर 24 परगना के गाईघाटा अन्तर्गत सिमुलिया पाड़ा इलाके की है।

सूत्रों के अनुसार गौतम हालदार के घर पर सेना की वर्दी पहने सात लोग घुस आए। गाली-गलौज देना शुरू किया फिर गौतम के साथ मारपीट शुरू की। उसकी पत्नी के साथ भी बदसलूकी की। इसके बाद जब पत्नी ने चिल्लाना शुरू किया तो आस-पास के लोग आ गए। उन लोगों ने सातों को पकड़ लिया। इसके बाद गाईघाटा थाने की पुलिस पहुंची और सातों को गिरफ्तार करके ले गई। पुलिस सातों से पूछताछ कर रही है।

जगदल: भाग रहे डकैतों में से 1 को पकड़ा, पीटा

जगदल. उत्तर 24 परगना जिले के जगदल थाना स्थित श्यामनगर के नतून ग्राम में गुरुवार रात गहनों की दुकान में लूटपाट कर भाग रहे ४ में से एक डकैत को लोगों ने पकड़ लिया। लोगों ने जमकर उसकी पिटाई की। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके बाद पुलिस को सौंप दिया गया। सूत्रों के अनुसार गुरुवार की देर रात चार डकैत इलाके में डाका डालने पहुंचे। सुरक्षा प्रहरी महेश दास को चारों डकैतों ने बंदूक की नोंक पर ले लिया तथा उसे चुपचाप बैठने को कहा। साथ ही उसे हिदायत दी कि यदि वह कुछ भी हरकत करता है तो उसे जान से मार डालेंगे। सुरक्षा प्रहरी बैठा था। चारों डकैत स्थानीय स्वर्ण व्यवसायी विश्वजीत कर्मकार की दुकान में लूटपाट की। जब चारों भागने की फिराक में तभी महेश दास ने चिल्लाना शुरू कर दिया जिससे स्थानीय लोग दौडक़र आए और एक को पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई। खबर पाकर मौके पर पुलिस पहुंची। घायल हालत में डकैत को पकडक़र भाटपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने बताया कि चारों डकैत दक्षिण 24 परगना के कैङ्क्षनग से आए थे। गिरफ्तार व्यक्ति के पास से गोली भरी बंदूक मिली। उसका मोबाइल भी जब्त किया गया है। इलाज करवाने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी।

 

बिजली गिरने से दो महिला की मौत, 2 घायल

बर्दवान . पूर्व बर्दवान के खण्डघोष के चकपाड़ा इलाके में खेत में काम करने के दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत हो गई और 2 जने घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। मृतकों का नाम संध्याश्री (50) व ज्योत्सना श्री (28) है। सूत्रों के अनुसार शुक्रवार की सुबह चारों धान बुआई में जुटे थे। सुबह 9 बजे के करीब बादल मण्डराने लगे और तेज बारिश शुरू हो गई। इसी बीच खेत में बिजली गिर गई। जिससे वहां मौजूद चारों झुलस गए। चारों को पहले खण्डघोष प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र फिर बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। जहां पर दोनों महिलाओं को मृत घोषित कर दिया गया। बाकी के दोनों की हालत गम्भीर बताई जा रही है।

Vanita Jharkhandi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned