scriptफिरहाद के पक्ष में अरूप विश्वास का प्रचार | aroop biswas is supporting firhad hakim for election. | Patrika News

फिरहाद के पक्ष में अरूप विश्वास का प्रचार

locationकोलकाताPublished: Jan 04, 2019 05:41:07 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

मेयर तथा राज्य के शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम वार्ड नम्बर 82 से पार्षद उपचुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। आगामी 6 जनवरी को उपचुनाव होना है।

Kolkata, West Bengal, India

फिरहाद के पक्ष में अरूप विश्वास का प्रचार

– वार्ड 82 तथा पास के इलाके में रोड शो कर जनता से मांगे वोट

– कई वाडों के पार्षद समेत बड़ी संख्या में समर्थकों का रहा जमावड़ा

कोलकाता. मेयर तथा राज्य के शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम वार्ड नम्बर 82 से पार्षद उपचुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। आगामी 6 जनवरी को उपचुनाव होना है। चुनाव की घोषणा होने के बाद से ही वे इस इलाके में समय-समय पर चुनाव प्रचार चला रहे हैं। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के कई वार्डों के पार्षदों और भारी संख्या में तृणमूल समर्थकों के साथ जनता से वोट अपील करने के लिए चेतला इलाके में रोड शो किया तथा रैली निकाली। चेतला से शुरू इस रैली व रोड शो को सफल बनाने के लिए मंत्री अरूप विश्वास ने भी फिरहाद का साथ दिया। उनके साथ ही एमआईसी वैष्णनर चटर्जी व देवव्रत मजूमदार भी फिरहाद के लिए जनता से वोट अपील करने सडक़ पर उतरे। रैली में समर्थकों ने तृणमूल कांग्रेस, ममता बनर्जी और फिरहाद हकीम के लिए नारे लगाए और जनता से उनके लिए वोट मांगे।

मेयर फिरहाद हकीम ने वार्ड नम्बर 82 के पूर्व पार्षद प्रणव विश्वास के इस्तीफे के बाद पार्षद बनने के लिए नामांकन भरा। गौरतलब है कि उनके खिलाफ भाजपा नेता जीवन कुमार दास, कांग्रेस से अनिमेश चटर्जी और सीपीआई सेशिशिर दत्ता ने नामांकन भरा है। दूसरे प्रत्याशियों के नामों का अब तक खुलासा नहीं हुआ है। वार्ड 82 के उपचुनाव के लिए न केवल तृंका बल्कि दूसरी पार्टियां भी जीतने के लिए भरपूर प्रयास कर रही है। मगर जिस गर्मजोशी से तृंका वहां प्रचार कर रही है और उनके समर्थक दिन-रात लोगों को भरोसा दिलाने में जुटे हैं, ऐसे में दूसरी पार्टियों का वहां जीतने के आसार कम नजर आ रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो