Claim: गिरफ्तार मंत्री हकीम की बेटी का सनसनीखेज दावा

नारद स्टिंग ऑपरेशन कांड में गिरफ्तार पश्चिम बंगाल के परिवहन मंत्री फिरहाद हकीम की बेटी प्रियदर्शनी हकीम ने सनसनीखेज दावा करते हुए कहा कि उनके पिता पर भाजपा में शामिल होने का जबरदस्त दबाव डाला जा रहा था।

By: Rabindra Rai

Published: 20 May 2021, 08:51 PM IST

मेरे पिता पर भाजपा में शामिल होने के लिए डाला था दबाव: प्रियदर्शनी हकीम
कोलकाता. नारद स्टिंग ऑपरेशन कांड में गिरफ्तार पश्चिम बंगाल के परिवहन मंत्री फिरहाद हकीम की बेटी प्रियदर्शनी हकीम ने सनसनीखेज दावा करते हुए कहा कि उनके पिता पर भाजपा में शामिल होने का जबरदस्त दबाव डाला जा रहा था। उन्होंने यह बात इस दिन कोलकाता की प्रेसीडेंसी जेल में अपने पिता से मिलने के बाद कही।
उन्होंने कहा कि जो लोग भाजपा में शामिल नहीं हुए, उन्हें ही गिरफ्तार किया जा रहा है। विधानसभा चनाव से पहले उनके पिता फिरहाद हकीम पर भी भाजपा में शामिल होने के लिए दबाव डाला जा रहा था।
भाजपा ने जिन तृणमूल नेताओं को पार्टी में शामिल करना चाहती थी, उस सूची में फिरहाद हकीम का भी नाम था। फिरहाद हकीम की बेटी के इस दावे से राज्य की राजनीति में हड़कंप मच गया है। उल्लेखनीय है कि सीबीआई ने तृणमूल कांग्रेस के अन्य दो हेवीवेट नेताओं के साथ ही नारद स्टिंग मामले में फिरहाद हकीम को उनके घर से गिरफ्तार किया है।
--
मंत्री से मिलीं पत्नी और बेटियां
नारद स्टिंग ऑपरेशन मामले में गिरफ्तार परिवहन मंत्री फिरहाद हकीम की हालत स्थिर बताई गई है। उनकी पत्नी रूबी हकीम और दो बेटियों ने जेल में उनसे मुलाकात की और स्वास्थ्य की जानकारी ली। उनके वकील ने भी मुलाकात की। मामले में गिरफ्तार पूर्व मेयर शोभन चटर्जी, विधायक मदन मित्रा और पंचायत मंत्री सुब्रत मुखर्जी की भी तबीयत बिगड़ गई है। तीनों को एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। हकीम की जेल अस्पताल में ही चिकित्सा हो रही है। फिरहाद हकीम की कोविड-19 जांच रिपोर्ट आ गई है। वह संक्रमित नहीं हुए हैं। बुखार होने के करण कोरोना जाँच के लिए नमूने लिए गए थे? रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
-----
मदन मित्रा का सीटी स्कैन
ऑक्सीजन की कमी के बाद विधायक मदन मित्रा ने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की। डॉक्टरों ने उनके सीने का सीटी स्कैन किया है ताकि कोविड-19 संक्रमण अथवा फेफड़े में संक्रमण का पता चल सके। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट नहीं आई थी। कुछ दिनों पहले ही वह कोविड-19 पॉजिटिव थे और हाल ही में स्वस्थ हुए हैं।
----
सुब्रत और शोभन की हालत स्थिर
इधर एसएसकेएम अस्पताल में इलाजरत सुब्रत मुखर्जी और शोभन चटर्जी की हालत स्थिर बनी हुई है। मंत्री सुब्रत मुखर्जी की पत्नी व परिवार के अन्य सदस्य उनसे मिले और स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

Rabindra Rai Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned