scriptवधू उत्पीडऩ के मामले में मोहनबागान के पूर्व पदाधिकारी का पुत्र गिरफ्तार | Arrested son of former officer of Mohanbagan in case of bride rape | Patrika News
कोलकाता

वधू उत्पीडऩ के मामले में मोहनबागान के पूर्व पदाधिकारी का पुत्र गिरफ्तार

– गला दबाकर उसने मारने की कोशिश की थी

कोलकाताDec 14, 2018 / 03:52 pm

Vanita Jharkhandi

kolkata west bengal

वधू उत्पीडऩ के मामले में मोहनबागान के पूर्व पदाधिकारी का पुत्र गिरफ्तार

साल्टलेक . मोहनबागान के पूर्व सचिव के बेटे को साल्टलेक कमिश्नरेट की पुलिस ने वधू उत्पीडऩ के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम जय चौधरी है। जय के पिता बलराम मोहनबागान के पूर्व सह सचिव थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार 28 अक्टूबर को जय चौधरी ने विधाननगर की महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पति उस पर शारीरिक व मानसिक अत्याचार करता है। 28 अक्टूबर को पार्क स्ट्रीट में सभी के सामने रास्ते पर पीडि़ता का गला दबाकर उसने मारने की कोशिश की थी। इसी मामले में महिला थाने की पुलिस ने गुरुवार को पार्क स्ट्रीट से ही जय को गिरफ्तार कर लिया है। जय से पूछताछ की जा रही है। शुक्रवार को जय को अदालत में पेश किया जाएगा।


साइकिल चोर गिरफ्तार

लेकटाउन . लेकटाउन थाना इलाके के पुलिस ने बुधवार की रात दक्षिणदाड़ी इलाके में छापेमारी कर एक साइकिल चोर को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से चोरी की तीन साइकिलें भी बरामद की गई। आरोपी व्यक्ति का नाम विक्की मण्डल उर्फ भोलू (20) है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधवार की रात को गुप्त सूचना के आधार पर लेकटाउन थाना इलाके के 17 नम्बर दक्षिणदाड़ी में छापेमारी की गई। वहां से साइकिल चोरी के आरोप में विक्की को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से चोरी की तीन साइकिलें बरामद की। भोलू से पूछताछ की जा रही है।

 

Home / Kolkata / वधू उत्पीडऩ के मामले में मोहनबागान के पूर्व पदाधिकारी का पुत्र गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो