scriptबकाया मांगने पर दोस्त ने बेटे के साथ मिलकर कर दी हत्या | asked for money, father and son killed that man. | Patrika News

बकाया मांगने पर दोस्त ने बेटे के साथ मिलकर कर दी हत्या

locationकोलकाताPublished: Jun 10, 2019 04:47:27 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के मगराहाट थाना क्षेत्र के कलश गांव में बकाया राशि मांगने पर एक व्यक्ति ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। मृतक का नाम हनीफ मुंशी(55) और आरोपी का नाम सइदुल शेख है।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

बकाया मांगने पर दोस्त ने बेटे के साथ मिलकर कर दी हत्या

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के मगराहाट थाना क्षेत्र के कलश गांव में बकाया राशि मांगने पर एक व्यक्ति ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। मृतक का नाम हनीफ मुंशी(55) और आरोपी का नाम सइदुल शेख है। दोनों दैनिक मजदूर थे।

मिली जानकारी के अनुसार सइदुल बिहार का निवासी है। कुछ सालों पहले ही उसने अपने परिवार के साथ इलाके में एक किराए के मकान में रहना शुरू किया था। यहां रहने के दौरान ही सैइदुल की हनीफ से दोस्ती हुई और दोनों एक ही साथ काम करने लगे। लगभग 1 साल पहले आरोपी ने जरुरी काम का काम हवाला देते हुए हनीफ से 50 हजार रुपए उधार मांगे थे। मृतक के परिजनों का आरोप है कि कई महीनों बीत जाने के बाद भी जब उसने रुपए नहीं लौटाए तो आखिरकार शुक्रवार की शाम हनीफ ने उसके घर जाकर उससे रुपयों की मांग की। रुपयों की मांग करने के बाद दोनों के बीच बहस हुई और हनीफ गुस्से में अपने घर लौट आया।

अगले दिन शाम को जब वह काम से घर लौट रहा था तभी सइदुल ने अपने बेटे के साथ मिलकर उसका रास्ता रोका और उस पर चाकू से वार कर दया। चाकू के वार की वजह से हनीफ वहीं रक्तरंजित हालत में गिर पड़ा। स्थानीय लोगों की तत्परता से उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रविवार तडक़े उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से ही दोनों बाप-बेटे गांव से फरार है। मृतक के परिजनों की लिखित शिकायत के आदार पर पुलिस उनके तलाश में जुट गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो