At Howrah, 648 drivers of two-wheeler fine हावड़ा में 648 दुपहिया चालकों पर गिरी गाज

At Howrah, 648 drivers of two-wheeler fine हावड़ा में 648 दुपहिया चालकों पर गिरी गाज

Nirmal Mishra | Publish: Jul, 26 2019 11:26:40 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

At Howrah, 648 drivers of two-wheeler fine हावड़ा में 648 दुपहिया चालकों पर गिरी गाज

At Howrah , 648 drivers of two-wheeler fine हावड़ा में 648 दुपहिया चालकों पर गिरी गाज

-बिना हेलमेट व ट्रीपल राईडिंग के मामले कार्रवाई
हावड़ा

हावड़ा सिटी पुलिस के यातायात विभाग की ओर से गुरुवार को बिना हेलमेट व ट्रिपल राइडिंग के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया। अभियान शहरी अंचल के सभी थानों में एक साथ चलाया गया। अभियान के तहत पूरे शहर में कुल 648 दुपहिया चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

एसीपी ट्राफिक अशोक चटर्जी ने बताया कि भविष्य में भी अभियान जारी रहेगा। नियम तोडऩे वालों से जुर्माना वसूला गया। वहीं पुलिस की जांच से मोटरबाइक चालकों में असंतोष है। वे प्रत्येक थाना क्षेत्र में हो रही जांच से परेशान हैं। पुलिस का कहना है कि जांच नियमों के पालन व चोरों पर नियंत्रण के लिए की जा रही है। हावड़ा
हावड़ा की सडक़ों पर सबसे व्यस्त स्थानों से लेकर स्कूल या मार्केट के करीब स्पीड ब्रेकर बैठाने का काम गुरुवार को शुरू हो गया। हावड़ा सिटी पुलिस के यातायात विभाग की ओर से सलकिया स्कूल रोड सहित सभी महत्वपूर्ण व भीड़ भाड़ वाले इलाके की दो सडक़ों के संयोग स्थल, स्कूलों के पास, मार्केट के पास बैठाया जाएगा। इससे सडक़ दुर्घटनाओं को रोकने में भी मदद मिलेगी। यह स्पीड ब्रेकर रात के अंधेर में भी दिखेगा। इससे चालक वाहन धीरे कर सकते हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned