कोलकाता में बीच सडक़ से पकडक़र युवती को अगवा करने की कोशिश

criमहानगर के केष्टोपुर इलाके में एक युवती को अगवा करने की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

By: Rabindra Rai

Published: 10 Feb 2018, 06:03 PM IST

केष्टोपुर काण्ड: एक फेसबुक फ्रेंड समेत सभी आरोपियों को पुलिस रिमाण्ड
- कराई जाएगी टीआई परेड
कोलकाता
महानगर के केष्टोपुर इलाके में एक युवती को अगवा करने की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अपहरण के प्रयास के मामले के आरोपियों की जमानत याचिका खारिज करते हुए अदालत ने सभी को तीन दिनों के लिए पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया है। बागुईआटी थाने की पुलिस पांचों आरोपियों विश्वजीत मजूमदार, किशोर विश्वास, अभिषेक दास, अभिषेक बचर और सजल दास के साथ पूछताछ कर रही है। बागुईआटी थाने के एक अधिकारी ने बताया कि जल्द आरोपियों की टीआई परेड कराई जाएगी।
किसी तरह बच निकली चंगुल से
वारदात छह फरवरी को हुई थी। केष्टोपुर इलाके में शराब के नशे में धुत कुछ युवकों ने एक लडक़ी को सडक़ से पकड़ कर अपनी कार में बिठाने की कोशिश की थी किसी तरह से लडक़ी उनके चंगुल से खुद को छुड़ा कर भाग निकली थी। अगले दिन अर्थात सात फरवरी को अपने एक दोस्त के माध्यम से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। फिर पुलिस ने उक्त पांच युवकों को गिरफ्तार किया था।
आरोपियों पर ये लगाई धाराएं
इन पर भारतीय दंड विधान की धारा-३४१/३४५डी/५०९/३४ के तहत मामला दर्ज किया गया है। वारदात में इस्तेमाल की गई कार भी जब्त कर ली गई।
आरोपियों में एक फेसबुक फ्रेंड
सूत्रों के अनुसार जांच में पता चला है कि आरोपियों में से एक पीडि़ता का फेसबुक फे्रन्ड है। फेसबुक पर दोस्ती कर वह छह फरवरी की रात लडक़ी को मिलने के लिए केष्टोपुर बुलाया था। उसके साथ उसके दोस्त भी थे। सभी ने शराब पी रखी थी। उनकी नीयत खराब थी। लडक़ी हालात को भांप गई और भागने लगी, तभी सभी ने उसे पकड़ लिया। फिर जबरन गाड़ी में बिठाने की कोशिश की थी। जांच जारी है। इस घटना से कोलकाता में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं।
(कायालय संवाददाता)

Rabindra Rai Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned