script

बैंक से दिनदहाड़े 30 लाख की लूट

locationकोलकाताPublished: Apr 24, 2018 11:00:35 pm

Submitted by:

Rabindra Rai

बर्दवान के कालना इलाके की घटना

kolkata west bengal
कोलकाता
बर्दवान के कालना स्थित यूको बैंक की शाखा से मंगलवार की दोपहर चार सशस्त्र लुटरे काउंटर पर बंदूक दिखाकर 30 लाख रुपए लूट लिए। उनकी लूटपाट से संबंधित तस्वीरें बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे के आधार पर लुटेरों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी में दो सशस्त्र लुटेरे बैंक के कैश काउंटर के पास बैठे ग्राहकों और कर्मचारियों को हथियार की नोंक पर अपने कब्जे में लिया और बिना किसी रोक टोक के लूट पाट करने लगे। कैश काउंटर एक लुटेरा अंदर गया और दूसरे ने उसे बैग दे दिया। हथियार की नोंक पर करीब ३० लाख रुपए लूट कर सभी लुटेरे फरार हो गए। यूको बैंक के अधिकारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की छान बीन कर शुरू कर दी है। सवाल है कि दोपहर में दिनदहाड़े चार लुटेरे हथियार के साथ मुंह रुमाल बाधकर बैंक में कैसे घुसे। हथियार की नोंक पर सभी को डरा कर बैठा दिया और तीस लाख रुपए लूट कर फरार हो गए।

किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार
नदिया . नदिया जिले के भीमपुर थानान्तर्गत सुकान्त पल्ली में एक किशोरी के साथ पड़ोसी के दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना सामने आने के बाद आरोपी पूरे परिवार सहित फरार है। आरोपी का नाम समर मण्डल (५५) है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पीडि़ता का मेडिकल टेस्ट किया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार आरोपी ट्रक चालक है। आरोप है कि गत कुछ दिनों से किशोरी को बहला-फुसला कर उसके साथ दुष्कर्म करता था। इसके बाद उसे किसी को बताने से मना करता था तथा उसे डराता था। सोमवार की शाम को किशोरी की तबीयत बिगड़ गई जब उसे डाक्टर को दिखाने ले जाया गया तब सारी बातों का पता चला। इसके बाद घरवालों ने थाने में शिकायत दर्ज की।

इंजीनियरिंग के छात्र ने हॉस्टल में आत्महत्या की
हुगली
भद्रेश्वर थाना इलाके के मानकुण्डू स्थित एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के हॉस्टल में छात्र ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम स्वपन नील रवीकर (२४)है। वह इंजीनियरिंग कॉलेज में तृतीय वर्ष का छात्र है। पुलिस ने बताया कि सोमवार की शाम को हॉस्टल के छात्रों ने उसके आत्महत्या किए जाने की जानकारी भद्रेश्वर थाना की पुलिस को दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत छात्र भागलपुर के आदम थाना अंचल का रहने वाला है। भद्रेश्वर थाना की पुलिस ने इस संबंध में उसके परिजनों को सूचना दे दी है। खबर पाकर परिवार के लोग पहुंच गए। पुलिस उसके रूम मेट और हॉस्टल के कर्मचारियों से पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि वह मानसिक रुप से परेशान था। जिसके कारण उसने यह कदम उठाया

ट्रेंडिंग वीडियो