scriptबैंक में फंदे से लटका मिला सर्विस मैनेजर का शव | Bank Service Manager's body found hanging in the bank | Patrika News

बैंक में फंदे से लटका मिला सर्विस मैनेजर का शव

locationकोलकाताPublished: Sep 15, 2018 10:43:32 pm

– एसबीआई टीटागढ़ शाखा की घटना- पुलिस को आत्महत्या की आशंका

Kolkata West Bengal

बैंक में फंदे से लटका मिला सर्विस मैनेजर का शव

कोलकाता

एसबीआई टीटागढ़ शाखा के सर्विस मैनेजर का शव शुक्रवार रात को बैंक में फंदे से लटका बरामद किया गया। प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। टीटागढ़ थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक का नाम राजदीप नायक है। राजदीप ने आत्महत्या क्यों की? इस बारे मे अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लगभग तीन माह पहले राजदीप की पोस्टिंग टीटागढ़ शाखा में हुई थी। इससे पहले वह बर्दवान जिले के जामुडिय़ा इलाके में पदस्थ था। बैरकपुर में किराये के फ्लैट में पत्नी के साथ रहता था।
—-
यूं चला पता

शुक्रवार रात ग्यारह बजे तक राजदीप जब बैरकपुर अपने घर नहीं पहुंचा, तो उसकी पत्नी मौमिता नायक ने मोबाइल पर फोन किया। घंटी बजती रही, लेकिन फोन रिसिव नहीं किया। कई बार उसने फोन किया, लेकिन फोन रिसिव नहीं हुआ। फिर बैंक के लैण्डलाइन नम्बर पर फोन किया। वह भी बजता रहा। अंतत: मौमिता ने टीटागढ़ थाने में फोन किया और बैंक चली आई। सुरक्षा प्रहरी गेट के बाहर खड़ा था। मौमिता ने उससे अपने पति के बारे में पूछा, तो उसने कहा कि राजदीप अपने ऑफिस में हैं। ताला खोल कर अंदर घुसी तो देखा राजदीप फंदे से लटक रहा है। फिर पुलिस पहुंची। पुलिस ने उसे फंदे से उतार कर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
—-

पत्नी ने मैनेजर को जिम्मदार ठहराया

मौमिता ने पति की मौत के लिए बैंक के सीनियर मैनेजेर को जिम्मेदार ठहराया है। मौमिता का आरोप है कि मैनेजर राजदीप पर काम का भारी बोझ लाद देते थे। हर दिन राजदीप को रात साढ़े नौ-दस बजे तक काम करना पड़ता था। लोन की रकम वसूली को लेकर सीनियर मैनेजर तरह-तरह से सार्वजनिक ढंग से उसे अपमानित करते थे। काम के बोझ और अपमान से मायूस होकर राजदीप ने आत्महत्या की है।
—-
पुलिस ने शुरू की पूछताछ

राजदीप की मौत का कारण जानने के लिए टीटागढ़ थाने की पुलिस बैंक के सीनियर मैनेजर एवं अन्य कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। सूत्रों के अनुसार सीनियर मैनेजर ने मौमिता के आरोप को झूठा बताया है। इस संबंध में विस्तृत जांच जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो