scriptबानतल्ला लेदर कॉम्पलेक्स में टेनरी कर्मचारी की हत्या | Bantalla leather complex killed a tenant employee | Patrika News
कोलकाता

बानतल्ला लेदर कॉम्पलेक्स में टेनरी कर्मचारी की हत्या

– कंपनी के पहले तल्ले से मिला शव- गले और शरीर पर थे धारदार हथियार के गहरे जख्म
– टेनरी कंपनी के मालिक और कर्मचारियों से की जा रही है पूछताछ

कोलकाताAug 13, 2019 / 02:35 pm

Vanita Jharkhandi

kolkata west bengal

बानतल्ला लेदर कॉम्पलेक्स में टेनरी कर्मचारी की हत्या

 

 

कोलकाता . बानतल्ला लेदर कॉपलेक्स थाना इलाके में स्थित एक टेनरी में काम करने वाले कर्मचारी का शव कंपनी परिसर में पहले तल्ले से बरामद किया गया। मृतक एक दिन से लापता था। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के शरीर पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं, जिससे अनुमान किया जा रहा है कि उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। मृतक का नाम सिराज मुल्ला (50) है। वह दक्षिण 24 परगना के बासन्ती थाना इलाके के नतून हाट गोयन पाड़ा का रहने वाला था।
पुलिस सूत्रों के अनुसार रोयको टेनर्स प्राइवेट लि. कम्पनी के पहले तल्ले पर वह बेहोश पड़ा था। रविवार की रात को उसको अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जांच करने के दौरान पाया कि सिराज के गले और शरीर पर धारदार हथियार से वार किया गया है। हत्या किसने और क्यों की? इसकी जांच के लिए पुलिस ने कं पनी के मालिक व कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। कोलकाता पुलिस के डीसी (पूर्व) रुपेश कुमार ने बताया कि कंपनी परिसर से एक शव बरामद हुआ है। प्राथमिक जांच के आधार पर यह हत्या का मामला लग रहा है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट मिलने पर मौत के कारण का खुलासा हो जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Kolkata / बानतल्ला लेदर कॉम्पलेक्स में टेनरी कर्मचारी की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो