scriptऐसी वजह कि दो की हत्या को कर दिया मजबूर | Because of the forced to kill two | Patrika News

ऐसी वजह कि दो की हत्या को कर दिया मजबूर

locationकोलकाताPublished: Feb 16, 2020 05:23:05 pm

Submitted by:

Rabindra Rai

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग इलाकों में पिछले साल कुछ दिनों के अंतराल में दो जने की हत्या की गुत्थी सुलझा ली गई है। एक खौफनाक सच सामने आया है। आखिरकार पुलिस का संदेह सच साबित हुआ। पुलिस को संदेह था कि दोनों जने का कातिल एक ही हो सकता है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसका नाम सुकुर अली मंडल है।

ऐसी वजह कि दो की हत्या को कर दिया मजबूर

ऐसी वजह कि दो की हत्या को कर दिया मजबूर

दो जने की हत्या की गुत्थी सुलझा ली गई है। एक खौफनाक सच सामने आया है।

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग इलाकों में पिछले साल कुछ दिनों के अंतराल में दो जने की हत्या की गुत्थी सुलझा ली गई है। एक खौफनाक सच सामने आया है। आखिरकार पुलिस का संदेह सच साबित हुआ। पुलिस को संदेह था कि दोनों जने का कातिल एक ही हो सकता है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसका नाम सुकुर अली मंडल है। अली को ऐसी लत है कि जिसने उसे खूनी बना दिया। हाबरा थाने की पुलिस ने अभियान चलाकर उसे दत्तपुकुर के बीड़ा मेठोपाड़ा इलाके से धर दबोचा।

खुद को बचाने हत्या कर दी

पुलिस हिरासत में उसने बताया कि गत 25 अक्टूबर को उसने अम्बेडकर नगर में 66 वर्षीय पुष्पारानी घोष की हत्या सोने की चेन के लिए की थी। वह 19 नवम्बर को जब लक्ष्मीपुर इलाके के स्वर्ण व्यवसाई रमेश कर्मकार की दुकान में सोने की उस चेन को बेचने गया था तो दुकानदार को उस पर संदेह हो गया। पुलिस के शिकंजे से खुद को बचाने के लिए उसने रमेश की भी निर्ममता से हत्या कर दी थी।

नशे की लत

पुलिस सूत्रों के अनुसार सुकुर को नशे की लत है। वह शराब से लेकर ड्रग्स, हेरोइन, गांजा जैसे हर तरह के नशीले पदार्थ का सेवन करता है। मादक पदार्थों को खरीदने के लिए वह चोरी, छिनताई जैसी घटनाओं को अंजाम देता था। प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस का अनुमान है कि अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए ही उसने इन घटनाओं को अंजाम दिया था। उससे इस संबंध में पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो