बंगाल: 66 महिलाओं से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले से एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे जानकर आप के रोंगटे खड़े हो सकते हैं, जी हां आपने अभी तक सीरियल किलर देखा सुना होगा, लेकिन सीरियल बलात्कारी के बारे में नहीं सुना होगा। एक युवक पर अब तक 66 महिलाओं के साथ बलात्कार के आरोप सामने आए हैं।

By: Rabindra Rai

Updated: 24 Feb 2021, 12:41 AM IST

हुगली जिले में डिलीवरी ब्वॉय निकला सीरियल बलात्कारी
हुगली. पश्चिम बंगाल के हुगली जिले से एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे जानकर आप के रोंगटे खड़े हो सकते हैं, जी हां आपने अभी तक सीरियल किलर देखा सुना होगा, लेकिन सीरियल बलात्कारी के बारे में नहीं सुना होगा। एक युवक पर अब तक 66 महिलाओं के साथ बलात्कार के आरोप सामने आए हैं। विशाल वर्मा नामक युवक पर आरोप है कि उसने डरा धमका और ब्लैकमेल कर अब तक 66महिलाओं से बलात्कार किया है। इस मामले में पुलिस ने विशाल और उसके दोस्त सुमन मंडल को गिरफ्तार किया है। विशाल बैंडल के केवटा के त्रिकोण पार्क इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। उसे मंगलवार को अदालत में पेश किया गया, अदालत ने उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया। वह एक नामी कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय के तौर पर काम करता था।
--
फीडबैक देने के नाम पर लेता था नंबर
सामान की डिलीवरी के दौरान फीडबैक देने के नाम पर महिला का फोन नंबर वह ले लेता था। इसके बाद फोन पर हेलो गुड मॉर्निंग का संदेश भेज कर संपर्क बनाता था। संदेश के जरिए दोस्ती करने के बाद वीडियो कॉल करके महिलाओं की तस्वीरें अपने मोबाइल में सेव करता था इसके बाद उन तस्वीरों को छेड़छाड़ करके महिलाओं को ब्लैकमेल करता था। इसके बाद वह महिलाओं से बलात्कार करता था।
--
घरेलू महिलाओं को बनाता था शिकार
आरोपी अक्सर अपना शिकार घरेलू महिलाओं को बनाता था। जिले की चुंचुड़ा की रहने वाली एक महिला के साथ भी उसने इसी तरह का कृत्य किया। इस बार विशाल के जाल में फंसी महिला ने पुलिस को बताया कि विशाल ने सामान डिलीवरी करते वक्त उनसे उसका नंबर मांगा कहा कि उसे फीडबैक देना है फीडबैक के बहाने नंबर लेने के बाद विशाल अक्सर उसे मैसेज भेजता था। इस बीच दोनों के बीच दोस्ती हो गई। विशाल ने दोस्ती का वास्ता देकर महिला को अपने घर में बुलाया और उससे बलात्कार किया। फिर आरोपी ने महिला को अश्लील वीडियो दिखाकर उसे डराने धमकाने लगा।
--
66 वीं शिकार का खुद किया खुलासा
विशाल ने पीडि़ता को बताया कि उसने कई महिलाओं के साथ बलात्कार किया है और तुम मेरी 66 वीं शिकार हो। पीडि़ता थाने पहुंची और अपनी आपबीती पुलिस को बताया। पुलिस ने शनिवार रात विशाल के घर पर धावा बोला। उस वक्त विशाल एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पाया गया। पुलिस ने विशाल को गिरफ्तार किया और उसके मोबाइल फोन समेत कई सिम कार्ड को जब्त किया जिसमें उसकी काली करतूत की पूरी दास्तान थी। इस घिनौने काम में विशाल का सहयोग करने वाले सुमन मंडल को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। विशाल की पत्ी ने बताया कि इसके विषय में उसे कोई जानकारी नहीं है। कानून के मुताबिक मेरे पति को सजा मिले।

Rabindra Rai Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned