script‘महाभारत की द्रौपदी’ पर जनालेवा हमला, बाल-बाल बची | Bengal: BJP MP Rupa Ganguly's car attacked, security personnel injured | Patrika News

‘महाभारत की द्रौपदी’ पर जनालेवा हमला, बाल-बाल बची

locationकोलकाताPublished: Apr 15, 2019 10:44:08 pm

– जलपाईगुड़ी जिले के मालबाजार की घटना

Kolkata West Bengal

भाजपा सांसद रूपा गांगुली की गाड़ी पर हमला, सुरक्षा कर्मी घायल

कोलकाता

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा तेज हो गई है। जलपाईगुड़ी जिले के मालबाजार में कथित तृणमूल समर्थकों ने सोमवार की शाम ‘महाभारत की द्रौपदी’ अर्थात भाजपा की सांसद रूपा गांगुली की गाड़ी पर हमला कर दिया। हमले में उनका सुरक्षाकर्मी घायल हुआ है। गाड़ी की विंडस्क्रीन टूट गई है। बताया जाता है कि सोमवार की शाम वे ओदलाबाड़ी में सभा के बाद चैंगमारी माझग्राम इलाके से होते हुए क्रांति की ओर जा रही थीं। रास्ते में माझग्राम इलाके में तृणमूल की रैली गुजर रही थी। उसी समय उनके सुरक्षाकर्मी ने गाड़ी से उतरकर रैली में शामिल लोगों से उन्हें रास्ता देने का अनुरोध किया। आरोप है कि तृणमूल समर्थक भडक़ उठे और उनकी गाड़ी में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। सुरक्षाकर्मी पर हमला किया गया। वहां से किसी तरह वे क्रांति पुलिस आउट पोस्ट पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। जिला तृणमूल इकाई ने आरोप को झूठा बताया है।
तृणमूल कांग्रेस क्रांति ब्लॉक अध्यक्ष श्यामल विश्वास ने कहा कि वारदात से तृणमूल का कोई वास्ता नहीं है। रूपा गांगुली के बच्चा चोर गिरोह की जूही चौधरी के साथ संबंध को लेकर मालबाजार की जनता में रोष है। हमला आम लोगों ने किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो