WEST BENGAL ASSEMBLY ELECTION 2021-स्तब्ध करने वाले होंगे बंगाल चुनाव परिणाम

पश्चिम बंगाल में जनता का मिल रहा अपार समर्थन, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की पत्रिका के साथ खास इंटरव्यू में खरी-खरी, कहा 200 से भी ज्यादा सीट मिल रही बीजेपी को

By: Shishir Sharan Rahi

Published: 21 Apr 2021, 07:53 PM IST

BENGAL ASSEMBLY ELECTION 2021-कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के परिणाम स्तब्ध करने वाले होंगे। पहले जहां भाजपा की ओर से २०० सीटें जीतने का लक्ष्य पर फोकस किया जा रहा था वहीं पिछले 4 चरण के संपन्न मतदान के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि अब 200 से ज्यादा सीटें जीतकर भाजपा अभूतपूर्व बहुमत से सरकार बनाएगी। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने पत्रिका के साथ महानगर के एक होटल में दिए इंटरव्यू में यह दावा किया। शेखावत ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जिस तरह जनता का अपार समर्थन भाजपा को मिल रहा। जिस तरह से पार्टी समेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रमों में भीड़ उमड़ रही छोटे से छोटे आयोजनों यहां तक कि मंडल स्तरीय कार्यक्रमों में प्रदेश की जनता का समर्थन मिल रहा है। यह इस बात का परिचायक है कि भाजपा सरकार में आ रही। बंगाल के मतदाताओं को इस बात का विश्वास हो गया है कि भाजपा सरकार बना सकती है। पहले 3 चरण के हुए चुनाव में 65 से अधिक सीटें हम जीत रहे। जबकि चौथे फेज में 60 फीसदी से ज्यादा सीटें भाजपा के खाते में आ रही।
-----

मतदाताओं को उकसाने का परिणाम है कूचबिहार की घटना
कूचबिहार जिले में केंद्रीय बलों की फायरिंग को लेकर पूछे सवाल पर शेखावत ने कहा कि वहां जो कुछ भी हुआ वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ओर से जिस तरह से अपने काडर को, मतदाताओं को व एक खास कौम के वर्ग को उकसाया गया यह घटना उसी का परिणाम है। चुनाव शांतिपूर्ण, निष्पक्ष और हिंसा रहित हो इसे सुनिश्चित करने के लिए चुनाव आयोग जो भी कदम उठाएगा वह लोकतंत्र के हित में होगा। ममता समेत टीएमसी के कुछ नेताओं की ओर से चुनाव आयोग को मोदी कोड ऑफ कंडक्ट व भाजपा का चुनाव आयोग कहने संबंधी आरोपों पर उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान दीदी (ममता) का जो आचरण, भाषा, व्यवहार शैली है क्या वे इसे दीदी कोड ऑफ कंडक्ट कहना पसंद करेंगी? उन्होंने कहा कि देश में बदलाव का रास्ता बंगाल से होकर जाता है इसलिए इस बार ये बदलाव बंगाल के विकास में नया सवेरा लाने वाला है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की धरती में असीम संभावनाएं हैं।

Shishir Sharan Rahi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned