scriptशराब पिलाकर नाबालिग संग गैंग रेप, 1 गिरफ्तार | Bengal: Gang raped minor, 1 arrested | Patrika News

शराब पिलाकर नाबालिग संग गैंग रेप, 1 गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Aug 25, 2018 10:48:56 pm

उत्तर 24 परगना जिले के हासनाबाद थाना क्षेत्र के टाकी राजबाड़ी इलाके में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।

Kolkata West Bengal

शराब पिलाकर नाबालिग संग गैंग रेप, 1 गिरफ्तार

कोलकाता

उत्तर 24 परगना जिले के हासनाबाद थाना क्षेत्र के टाकी राजबाड़ी इलाके में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाले युवक सबूज मंडल ने अपने 3 दोस्तों के साथ मिलकर पहले उसे जोर-जबरदस्ती शराब पिलाया और फिर उसकी आबरू लूट ली। घटना के आरोप में पुलिस ने मूल अभियुक्त सबूज को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ कर उसके दूसरे दोस्तों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम आरोपी नाबालिगा को अपने साथ बाजार ले जाने के बहाने श्मशान घाट से सटे एक परित्यक्त मकान में ले गया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ दरिदंगी की। नाबालिग के बेहोश हो जाने के बाद वे चारों उसे मकान से सटे झाडिय़ों में फेककर फरार हो गए। श्मशान की ओर जा रहे एक व्यक्ति ने जब पीडि़ता को देखा तो उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पीडि़ता को अस्पताल पहुंचाया। जहां पुलिस को उसके साथ हुए गलत का पता चला। घटना की जानकारी मिलते ही उसके परिजन भी अस्पताल पहुंचे। नाबालिगा के होश में आते ही पुलिस ने उसका बयान रिकॉर्ड किया। उसके परिजनों ने भी आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने शनिवार की दोपहर को आरोपी सबूज को गिरफ्तार कर लिया। दूसरे आरोपियों की तलाश जारी है।
———————-

बांसद्रोनी में फ्लैट में चोरी

-लाखों के आभूषण गायब

कोलकाता
बांसद्रोनी मेे एक बंद फ्लैट का ताला तोडक़र आलमारी में रखे लाखों रुपए के गहनों की चोरी कर ली गई। घटना शुक्रवार की है। बांसद्रोनी थाना अन्तर्गत 638 ब्रह्मपुर शिव मंदिर रोड स्थित सोनाली अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर अभिजीत दास का फ्लैट है। वे साल्टलेक मेडिसीन रिसर्च डेवलपमेंट इस्टीट्यूट में कार्यरत हैं। उनकी पत्नी पिता के घर गई थी। शुक्रवार को अभिजीत फ्लैट बंद कर अपने दफ्तर चले गए थे। रात करीब 10 बजे वे जब लौटे तो देखा कि उनके फ्लैट का दरवाजा खुला है। कमरे में सामान इधर-उधर बिखरे पड़े थे। आलमारी का ताला टूटा था और उसमें रखे स्वर्ण आभूषण गायब थे। आभूषणों की कीमत करीब 2 लाख रुपए बताई जा रही है। अभिजीत ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंच कर घटना की जांच की। फिलहाल चोरी का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। फिलहाल इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस घटना के बाद से आवासन के लोगों में भय समा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो