वेलेंटाइंस डे पर बंगाल के आइएएस ने बिहार की आइपीएस से रचाई शादी

वेलेंटाइंस डे पर बंगाल के आइएएस ने बिहार की आइपीएस से रचाई शादी

वेलेंटाइंस डे पर बंगाल के आइएएस ने बिहार की आइपीएस से रचाई शादी

हावड़ा

वेलेंटाइंस डे पर बंगाल के आइएएस व बिहार की आइपीएस ने प्रेम का इजहार करते हुए शुक्रवार को शादी रचा ली। 2015 साल के बंगाल कैडर के आईएएस तुषार सिंग्ला ने वर्ष 2018 बिहार कैडर की आइपीएस नवजोत सिमी के साथ अपने कार्यालय में ही शुक्रवार की दोपहर में पंजीयक को बुलाकर शादी की सारी कागजी कार्रवाई पूरी कर ली। तुषार सिंगला हावड़ा ग्रामीण के उलूबेडिय़ा एसडीओ के पद् पर हैं। जबकि नवजोत बिहार के पटना में डीएसपी(प्रशिक्षण) हैं। दोनों पंजाब के रहनेवाले है। शुक्रवार को एसीडीओ कार्यालय के कर्मचारी व उनके करीबी लोग विवाह के साक्षी बने।

इससे पहले गुरुवार को पटना से वधु की माता दलवीर कौर और पिता हंसराज हावड़ा पहुंच गए थे। वर के पिता नहीं है। उनकी मां किरण हावड़ा में उनके साथ रहती हैं। तुषार ने बताया कि दोनों परिवार शादी से खुश है। बंगाल में वर्ष 2021 के चुनाव के बाद वे अपनी वधु को बंगाल कैडर में लाने का प्रयास करेंगे।

एक साल पहले मिले थे हैदराबाद में

वर तुषार ने बताया कि दोनों की मुलाकात एक साल पहले हैदराबाद के एक कार्यक्रम में हुई थी। उसके बाद दोनों में करीबियां बढ़ी और अंत में शादी रचा ली। अपनी शादी के लिए दोनों ने वेलेंटाइंस डे को ही चुना ताकि विवाह जीवन भर यादगार बना रहे।

Nirmal Mishra Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned