बंगालः सीताराम येचुरी ने लगाया चुनावी धांधली का आरोप

बंगालः सीताराम येचुरी ने लगाया चुनावी धांधली का आरोप

Ashutosh Kumar Singh | Updated: 19 May 2019, 08:12:15 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

  • केंद्रीय बल के जवान कई मतदान केन्द्रों से अनुपस्थित थे

कोलकाता

माकपा नेता सीताराम येचुरी ने रविवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में अंतिम और सातवें चरण के मतदान में व्यापक धांधली की गई। केंद्रीय बल के जवान कई मतदान केन्द्रों से अनुपस्थित थे।

सीताराम येचुरी ने ट्वीट किया कि डायमंड हार्बर, दमदम, कोलकाता (उत्तर) निर्वाचन क्षेत्र में बड़े पैमाने पर धांधली। कोई केंद्रीय बल नहीं हैं, लोकतंत्र के अपहरण को रोकने का कोई प्रयास नहीं हैं। चुनाव आयोग को यह सब रोकने के लिए हस्तक्षेप करने की आवश्यकता है। स्वतंत्र और निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित करने के मामले में आयोग का प्रदर्शन निराशाजनक रहा।
माकपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया गया कि तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने बाघाजतीन में हमारे बूथ कैंप में तोडफ़ोड़ की जो जादवपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आता है। टीएमसी-भाजपा सांठगांठ के उजागर होने के बाद केंद्रीय बल दर्शक बना हुआ है। लोगों के एकजुट प्रतिरोध के बाद गुंडे वहां से भाग गए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned