script

युवक को उठा ले गए बाइक सवार, बरसाईं गोलियां, दो घंटे बाद मिली लाश

locationकोलकाताPublished: Oct 15, 2019 03:52:51 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

गाईघाटा से सूटिया की ओर से तीन बाइक तेजी से आ रही थी। प्रत्येक बाइक पर दो-दो लोग सवार थे।

युवक को उठा ले गए बाइक सवार, बरसाईं गोलियां, दो घंटे बाद मिली लाश

युवक को उठा ले गए बाइक सवार, बरसाईं गोलियां, दो घंटे बाद मिली लाश,युवक को उठा ले गए बाइक सवार, बरसाईं गोलियां, दो घंटे बाद मिली लाश,युवक को उठा ले गए बाइक सवार, बरसाईं गोलियां, दो घंटे बाद मिली लाश

गोबरडांगा . उत्तर 24 परगना स्थित गोबरडांगा में सोमवार सुबह फिल्मी अंदाज में कुछ लोग गोली चलाते हुए बाइक पर सवार होकर आए और एक युवक को मारपीट कर उठा ले गए। दो घंटे के बाद ही युवक गोली लगी हालत में मृत पड़ा मिला। पुलिस उसकी पहचान रही है।

सूत्रों के अनुसार गाईघाटा से सूटिया की ओर से तीन बाइक तेजी से आ रही थी। प्रत्येक बाइक पर दो-दो लोग सवार थे। वे सभी सोमवार सुबह गोबरडांगा खाटूरा इलाके में बाइक पर सवार होकर आए थे। बीच वाली बाइक के आरोही को दोनों ओर से बाइक वाले गोली चला रहे थे। गोलियों के कारण बीच वाली बाइक के आरोही ने बाइक और अपने साथी को छोड़कर भागने निकला। बाकी के दो बाइक वालों ने बीच वाले बाइक सवार को पकड़ लिया और पीटते हुए उसे जबरन साथ ले गए। घटना के दो घंटे बाद बादुडिय़ा के उमातीपुर के जंगल इलाके से युवक का शव मिला। उसके सीने में गोली लगी थी। समाचार लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो