scriptगोवा में कांग्रेस के बाद बंगाल में ममता को झटका देने का भाजपा का ऐलान | BJP announces to blow Mamata in Bengal after Congress in Goa | Patrika News

गोवा में कांग्रेस के बाद बंगाल में ममता को झटका देने का भाजपा का ऐलान

locationकोलकाताPublished: Jul 13, 2019 10:07:24 pm

Submitted by:

Manoj Singh

मुकुल राय ने किया कांग्रेस, तृणमूल और माकपा के 107 विधायक के शीघ्र पार्टी में शामिल होने का दावा

Kolkat West Bengal

गोवा में कांग्रेस के बाद बंगाल में ममता को झटका देने का भाजपा का ऐलान

कहा, तीनों दलों के विधायक हैं संपर्क में, सूची भी तैयार
कोलकाता

गोवा और कर्नाटक के बाद भाजपा पश्चिम बंगाल में कांग्रेस के साथ ही राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस और माकपा को शीघ्र ही जबरदस्त झटका देने की तैयारी में है। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारणी कमेटी के सदस्य मुकुल राय ने शनिवार को राज्य में उक्त तीनों राजनीतिक पार्टियों के 107 विधायकों के भाजपा में शामिल होने का दावा किया।
मुकुल राय ने इस दिन कहा कि बंगाल में कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस और माकपा के 107 विधायक भाजपा में शामिल होंगे। भाजपा में शामिल होने के लिए तैयार उक्त तीनों पार्टियों के विधायकों की सूची तैयार है। वे सभी उनके संपर्क में हैं। वे इस दिन भाजपा कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे।

लोकसभा चुनाव से पहले और बाद में मुकुल राय ने तृणमूल कांग्रेस के 25 और बैरकपुर से पार्टी सांसद अर्जुन सिंह ने भाजपा में शामिल होने के लिए तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायकों के तैयार होने का दावा किया था।

चुनाव से पहले और बाद में तृणमूल कांग्रेस और दूसरे दलों के एक दर्जन विधायक, 60 से अधिक पार्षद और ग्राम पंचायत व जिला परिषद के सदस्य भाजपा में शामिल हुए हैं। तृणमूल कांग्रेस से आए पार्षद घर वापसी भी कर चुके हैं।

मोदी ने किया था 40 विधायकों के संपर्क में होने का दावा
इससे पहले अप्रैल माह में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर की रैली में ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा था कि ममता दीदी आपकी जमीन खिसक चुकी है और देख लेना नतीजे आने के बाद आपके विधायक भी आपको छोडक़र भाग जाएंगे। आज भी आपके 40 विधायक मेरे संपर्क में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो