scriptबंगाल में कछुए जैसे उल्टी है भाजपा- पार्थ | BJP in Bengal is like turtle turned upside down: Parth Chatterjee | Patrika News

बंगाल में कछुए जैसे उल्टी है भाजपा- पार्थ

locationकोलकाताPublished: Nov 11, 2018 10:41:15 pm

Submitted by:

Manoj Singh

कुछ नहीं कर पाने की कुंठा में दे रहे भडक़ाऊ बयान
 

TMC Kolkata

बंगाल में कछुए जैसे उल्टी है भाजपा- पार्थ

पार्टी के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल भाजपा अपनी राजनीतिक जमीन नहीं बना पाने के कारण घोर निराशा के दौर से गुजर रही है। कुछ नहीं कर पाने से निराश हो कर भाजपा नेता कड़वाहट उगल रहे हैं, जिससे बंगाल में उनकी जमीन तैयार हो सके। बंगाल में उसकी स्थिति उल्टा हुए कछुए की तरह हो गई है। वह आकाश की ओर अपने पैर फैलाए हुए रहता है, लेकिन वह कुछ नहीं कर पाता है।
कोलकाता
राज्य की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने रविवार को भाजपा को उलटी हुआ कछुआ करार दिया और भडक़ाऊ बयान जारी कर माहौल खराब करने का आरोप लगाया। पार्टी के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल भाजपा अपनी राजनीतिक जमीन नहीं बना पाने के कारण घोर निराशा के दौर से गुजर रही है। कुछ नहीं कर पाने से निराश हो कर भाजपा नेता कड़वाहट उगल रहे हैं, जिससे बंगाल में उनकी जमीन तैयार हो सके। बंगाल में उसकी स्थिति उल्टा हुए कछुए की तरह हो गई है। वह आकाश की ओर अपने पैर फैलाए हुए रहता है, लेकिन वह कुछ नहीं कर पाता है। वे इस दिन तृणमूल कांग्रेस कार्यालय में शनिवार को भाजपा की प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष लॉकेट चटर्जी की ओर से दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। भाजपा ने बंगाल में तीन रथ यात्राएं निकालने का फैसला किया है, जो कोलकाता में एक में मिल जाएगी।
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 5, 7 और 9 दिसंबर को रथ यात्रा को हरी झण्डी दिखाने के लिए तैयार हैं। रथ यात्रा रोके जाने संबंधित तृणमूल कांग्रेस नेता अणुब्रत मण्डल के बयान के जवाब में लॉकेट चटर्जी ने कहा था कि जो भी भाजपा की रथ यात्रा रोकने की कोशिश करेगा वह रथ के चक्के के नीचे कुचला जाएगा।
पार्थ चटर्जी ने कहा कि भाजपा नेता उत्तेजक बयान दे कर माहौल बिगाडऩे की कोशिश कर रहे हैं। वह चाहे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष और लॉकेट चटर्जी हो या फिर पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा और दूसरे नेता हों वे हमेशा ऐसी टिप्पणियां देते रहते हैं, जिससे स्थिति बिगड़ सके। पार्थ चटर्जी राज्य के शिक्षा मंत्री भी हैं। उन्होंने कहा कि भजपा नेता कभी तृणमूल कांग्रेस के लोगों की हत्या करने की बात करते हैं और कभी रथ के नीचे कुचलने की धमकी देते हैं। यह सब राज्य में अपनी राजनीतिक जमीन तैयार करने में उनकी विफलता और कुंठा का सबूत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो