scriptwest bengal : नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार | BJP leader arrested for cheating in the name of getting job | Patrika News

west bengal : नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Jun 18, 2022 10:54:43 pm

Submitted by:

Deendayal Koli

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी के आरोप में भाजपा नेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। भाजपा नेता को उदयनारायणपुर थाने की पुलिस ने उनके फ्लैट से गिरफ्तार किया। पुलिस ने गिरफ्तार भाजपा नेता का नाम सुमित रंजन बताया है।

west bengal : नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार

उलूबेड़िया कोर्ट में पेश करने के लिए भाजपा नेता सुमित रंजन को ले जाती पुलिस की टीम।

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी के आरोप में भाजपा नेता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। भाजपा नेता को उदयनारायणपुर थाने की पुलिस ने उनके फ्लैट से गिरफ्तार किया। पुलिस ने गिरफ्तार भाजपा नेता का नाम सुमित रंजन बताया है। वह पिछले विधानसभा चुनाव में उदयनारायणपुर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार थे। कुछ दिन पहले जिन युवक—युवतियों ने नौकरी के चाह में उन्हें रुपए दिए थे। उन लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर हुए रुपए वापस लौटाने की मांग की थी।
युवक से लिए दो लाख रुपए

उदयनारायणपुर के उत्तर चांदचक के निवासी युवक चंद्रशेखर ने आरोप लगाया कि 2015 में उससे नौकरी देने के नाम पर भाजपा नेता सुमित रंजन ने दो लाख रुपए लिए थे। लेकिन अभी तक उसे न नौकरी मिली, न ही उसके दो लाख रुपए वापस मिले। उसने उदयनारायणपुर थाने में शिकायत करते हुए कहा कि सुमित रंजन ने 2021 विधानसभा चुनाव में उदयनारायणपुर से भाजपा के टिकट पर चुनाव भी लड़ा।
चेक भी हो गया था बाउंस

नौकरी के लिए रुपए देने वालों का आरोप है कि सुमित रंजन ने विभिन्न सरकारी विभागों में नौकरी देने के नाम पर कई छात्रों से लाखों रुपए लिए थे। नौकरी न मिलने पर कई युवकों को रुपए लौटाने का आश्वासन दिया था। इस बाबत उसने कुछ को चेक दिया जो बाउंस हो गया।
चुनाव के बाद से पार्टी से कोई संपर्क नहीं

उदयनारायणपुर पुलिस ने फ्लैट से आरोपी भाजपा नेता सुमित रंजन को गिरफ्तार किया और उलूबेड़िया कोर्ट में पेश किया जहां से उसे दो दिन की पुलिस रिमांड भेज दिया गया। भाजपा के जिला अध्यक्ष अरूण उदय पाल ने कहा कि इस मामले का विचार कोर्ट करेगा। अगर वे दोषी होंगे तो कानून अपना काम करेगा और निर्दोष होंगे तो बरी हो जाएगा। उन्होंने बताया कि चुनाव के बाद से उनका पार्टी से कोई संपर्क नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो