script‘बंगाल में झूठ में लिप्त है तृणमूल’ | bjp leader rahul sinha statrted election campaign at kolkata | Patrika News

‘बंगाल में झूठ में लिप्त है तृणमूल’

locationकोलकाताPublished: Apr 11, 2019 10:09:13 pm

Submitted by:

Shishir Sharan Rahi

उत्तर कोलकाता संसदीय सीट के भाजपा प्रत्याशी राहुल सिन्हा ने किया जीत का दावा—- बोले, उत्तर कोलकाता संसदीय क्षेत्र के जनहित मुद्दों को देंगे प्राथमिकता—पत्रिका से खास भेंट में बोले, बंगाल में इस बार पार्टी के खाते में आएगी 32 सीट—–चैत्र नवरात्र षष्ठी पर चुनावी जनसंपर्क अभियान का आगाज

kolkata

‘बंगाल में झूठ में लिप्त है तृणमूल’

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पूरी तरह झूठ में लिप्त है और वह प्रदेश में भाजपा की दिनोंदिन बढ़ती लोकप्रियता से बुरी तरह घबरा गई है। 17वीं लोकसभा के लिए उत्तर कोलकाता संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राहुल सिन्हा ने गुरुवार को चुनावी जनसंपर्क अभियान का आगाज करते हुए यह बेबाक टिप्पणी की। काशीपुर में गुरुवार रात समर्थकों के साथ जनसंपर्क अभियान के दौरान पत्रिका संवाददाता के साथ खास भेंट में सवालों के जवाब में राहुल ने उत्तर कोलकाता संसदीय सीट से भारी मतों से अपनी जीत का दावा किया। साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल में इस बार लोकसभा चुनाव के रिजल्ट चौंकाने वाले होंगे और भाजपा 32 सीटों पर विजय पताका लहराएगी। एनआरसी (राष्ट्रीय नागरिकता कानून) सहित अनेक मसलों पर तृणमूल बंगाल की जनता को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा कि उत्तर कोलकाता लोकसभा क्षेत्र के जनहित मसलों को वे सबसे पहले प्राथमिकता देंगे। यहां की पेयजल समस्या, युवाओं को रोजगार, साफ-सफाई, सरकारी अस्पतालों की दुर्दशा, भ्रष्टाचारण, अतिक्रमण का मकडज़ाल और बेतरतीब यातायात व्यवस्था आदि मुद्दों को लेकर वे सदन में आवाज उठाएंगे। वर्तमान सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय पर कटाक्ष करते हुए राहुल ने कहा कि सांसद बनने के बाद क्षेत्र की जनता ने शायद ही कभी उनका दर्शन किया हो। सुदीप का एकमात्र ख्वाहिश है एमपी बनना और इसके बाद जनता के दुख-दर्द से उनका कोई लेना-देना नहीं। इससे पहले चैती छठ के अवसर पर गुरुवार को महानगर के 3 स्थानों में जनसंपर्क अभियान के दौरान उन्होंने समर्थकों सहित मतदाताओं का अभिवादन स्वीकार किया। शाम 5 बजे अहरीटोला घाट पर चैती छठ पूजा पर और अंत में काशीपुर में रात को रीजेंट सिनेमा हॉल के समीप समर्थकों से मुलाकात कर जीत का आशीर्वाद मांगा। अहरीटोला से शोभाबाजार होते हुए वे काशीपुर पहुंचे। काशीपुर में उनके स्वागत में उपस्थित समर्थकों में बड़ी तादाद महिलाओं और युवाओं की भी थी।
——गूंजे भारत माता-वंदे मातरम के जयकारे
यहां के शिवमंदिर में उन्होंने भोलेबाबा के दर्शन कर जीत की दुआ मांगी। पुजारी ने तिलक लगाकर उनका स्वागत किया। काशीपुर में काफी संख्या में मौजूद समर्थकों ने उनके जनसंपर्क अभियान के दौरान भारत माता-वंदे मातरम के जयकारे और राहुल सिन्हा जिंदाबाद के नारे लगाए। अहिरिटोला घाट पर पूजन के बाद राहुल ने सभी को चैती छठ पर्व की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह पर्व हमें बहुत कुछ सीखने की प्रेरणा देता है। इस दौरान जिलाध्यक्ष दिनेश पांडेय, उपाध्यक्ष चंदा खरवार आदि ने भी राहुल के साथ पूजा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो