BJP सांसद रूपा गांगुली का बेटा अरेस्ट...ड्रिंक एंड ड्राइव का आरोप

BJP सांसद रूपा गांगुली का बेटा अरेस्ट...ड्रिंक एंड ड्राइव का आरोप

Jyoti Dubey | Publish: Aug, 16 2019 03:22:21 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

- भाजपा की राज्यसभा सांसद और ऐक्ट्रेस रूपा गांगुली के बेटे को नशे में गाड़ी चलाने के आरोप में अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस के एक अधिकारि ने बताया कि आरोप की पुष्टि के लिए आकाश के खून के नमूने को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) की राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली के बेटे आकाश मुखोपाध्याय को गुरुवार रात दक्षिण कोलकाता के एक क्लब की दीवार में कार से टक्कर मारने के आरोप में जादवपुर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आकाश को गुरुवार की रात को नशे की हालत में लापरवाही से गाड़ी चलाने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारि ने बताया कि आरोप की पुष्टि के लिए आकाश के खून के नमूने को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बीते रात तकरीबन 9 बजे घटना दक्षिण कोलकाता के पॉश इलाके गोल्फ गार्डन में घटी है। यहीं रूपा गांगुली का आवास है। गुरुवार की रात जब आकाश अपने घर लौटते वक्त कार मोड़ रहा था तभी कार क्लब की दीवार से टकरा गई। स्थानीय लोगों ने दावा किया कि गाड़ी की गति बहुत तेज होने के दौरान दुर्घटना के वक्त कई लोग बाल-बाल बच गए। कार का एक हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक उसमें फंस गया। हादसे की जानकारी मिलते ही पास ही के अपार्टमेंट से आकाश के पिता तुरंत मौके पर पहुंचे और बेटे को कार से बाहर निकाला।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने सांसद पुत्र को नशे में गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। 21 साल के आकाश पर भारतीय दंड विधान की धारा 427, धारा 279 के तहत केस दर्ज किया गया है। शुक्रवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

- मैं बिकाऊ नहीं, कानून करेगा इंसाफ : रूपा

हादसे के बाद रूपा गांगुली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है। जिसमें लिखा है ''मेरा बेटा मेरे आवास के पास दुर्घटना का शिकार हो गया। मैंने पुलिस को फोन किया ताकि वह इसके कानूनी पहलुओं को देखे... कृपया कोई पक्ष नहीं लिया जाए/कोई राजनीति न की जाए। मैं अपने बेटे से प्यार करती हूं और उसका ध्यान रखूंगी लेकिन कानून को अपना काम करना चाहिए।'' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा...''न मैं गलत करती हूं, न गलत सहती हूं। मैं बिकाऊ नहीं हूं।''

 

 

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned