scriptभाजपा उम्मीदवार की गाड़ी पर पथराव, टीएमसी समर्थकों पर आरोप | bjp leaders car was attacked by few people. | Patrika News

भाजपा उम्मीदवार की गाड़ी पर पथराव, टीएमसी समर्थकों पर आरोप

locationकोलकाताPublished: Mar 31, 2019 03:23:46 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– कूचबिहार लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार निशीत प्रमाणिक की गाड़ी पर शनिवार को पथराव किए जाने की शिकायत सामने आई है। आरोप तृणमूल समर्थकों पर लगाया जा रहा है।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

भाजपा उम्मीदवार की गाड़ी पर पथराव, टीएमसी समर्थकों पर आरोप

कोलकाता. कूचबिहार लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार निशीत प्रमाणिक की गाड़ी पर शनिवार को पथराव किए जाने की शिकायत सामने आई है। आरोप तृणमूल समर्थकों पर लगाया जा रहा है। बताया जाता है कि पथराव उस समय हुआ जब वे तूफानगंज इलाके में प्रचार के लिए निकले थे। पथराव में उनके चालक को चोट आई है मगर वे बाल-बाल बच गए। उनका आरोप है कि हमला तृणमूल समर्थकों की करतूत है। वहीं तृणमूल नेताओं ने उनके आरोप को गलत बताया है। तृणमूल नेताओं के मुताबिक चुनावी प्रचार के दौरान भाजपा समर्थकों ने बदसलूकी की, विरोध करने पर उनपर झूठे आरोप लगाए गए।

———————


जंगल से महिला-पुरूष का फंदे पर लटका शव बरामद

कोलकाता. बांकुड़ा जिले के मेजीया थाना क्षेत्र के भुलुई गांव के जंगल से शनिवार की सुबह एक महिला और पुरुष का फंदे पर लटका शव बरामद किया गया। मृतकों के नाम लक्ष्मी गड़ाई और कानाई गड़ाई(23) है। दोनों शुक्रवार की रात से लापता थे। स्थानीय सूत्रों के अनुसार दोनों अवैध सम्बंध में जुड़े हुए थे। दोनों के परिवार वालों को जब इसका पता चला तो उन्होंने इनका विरोध किया। यहां तक कि घर से निकाल देने की भी धमकी दी। परिवार वालों के फैसले से दोनों आहत हुए और शुक्रवार की रात अपने-अपने घरों से भाग गए। अगली सुबह उनका शव जंगल में पेड़ पर फंदे से लटका हुआ पाया गया। घटना की खबर पाकर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों के शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो