LS Poll 2019: भाजपा सांसद ने पुलिस अधिकारी को दी भद्दी-भद्दी गालियां, ... वीडियो हुआ वायरल

LS Poll 2019:  भाजपा सांसद ने पुलिस अधिकारी को दी भद्दी-भद्दी गालियां, ... वीडियो हुआ वायरल

Ashutosh Kumar Singh | Publish: Apr, 22 2019 10:59:52 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

- चुनाव लड़ रहे हैं सांसद

कोलकाता
केन्द्रीय राज्य मंत्री व आसनसोल से भाजपा के उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो का एक विडियो सोमवार को सोशल साइट पर जोर-शोर से वायरल हुआ। वीडियों में बाबुल एक थाना प्रभारी को धमकी देते हुए तथा उसे भद्दी-भद्दी गालियां देते देखे और सुने जा रहे हैं। सांसद पुलिस अधिकारी को नीच और नाली का कीड़ा और नपुंषक कहते सुने जा रहे हैं। घटना शनिवार रात की है।
----
क्यों भड़के थे सांसद
शनिवार रात कुल्टी मंडल के भाजपा महासचिव राजू यादव के घर में घुसकर पुलिसकर्मियों ने तोडफ़ोड़ की थी। उनकी मां और पत्नी को भी गालियां दी थी। इसका वीडियो जब बाबुल सुप्रियो को मिला और लोगों ने उनसे इसके खिलाफ कदम उठाने की अपील की तब सैकड़ों महिलाओं को लेकर वे रात में कुल्टी पुलिस चौकी में घुस गए थे। वहां बराकर थाने के प्रभारी रवींद्रनाथ दोलुई मौजूद थे। थाने में घुसने के बाद बाबुल थाना प्रभारी को फटकारने लगे।
---
थाना प्रभरी को क्या-क्या कहे बाबुल
बाबुल की नाराजगी और अपशब्द सुन थाना थाना प्रभारी उने कहा मैं आपका सम्मान करता हूं। इस तरह से आप बात न करें। यह सुन बाबुल सुप्रियो उत्तेजित होकर कहे तुम्हारी तरह नीच, नाली के कीड़ों से मैं किसी तरह का सम्मान नहीं चाहता। तुम कौन हो मेरा सम्मान करने वाला। एक महिला के घर में घुसकर गाली गलौज कर रहे हो। तुम्हारी मां को तुम्हारा वीडियो ले जाकर दिखाया जाए तो कैसा लगेगा? बाबुल ने कहा कि जिस समय तुम लोग महिलाओं को गाली दे रहे थे, घरों में तोडफ़ोड़ कर रहे थे तब उस घर में कोई भी पुरुष नहीं था। राजू यादव घर पर नहीं थे तो तुम लोगों ने उनकी पत्नी के साथ बदसलूकी करने की कोशिश की। तुम लोग और किस लायक हो? पुलिस पुलिस नपुंसक हो गई है। तृणमूल कार्यकर्ता के तौर पर राज्य भर में काम कर रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned