ब्रेकिंग : बंगाल में फिर एक बार इस बाहुबली भाजपा सांसद पर हमला

भाजपा ( BJP) के बैरकपुर (Barackpore) सांसद अर्जुन सिंह (Arjun singh) पर शनिवार की देर रात हमला किए जाने की खबर है। इससे पहले भी उनपर जानलेवा हमला हो चुका है।

कोलकाता
बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर शनिवार की रात हमले का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि उनके वाहन पर ईंट से हमला किया गया। बमबाजी की गई। वहीं इस घटना में एक जने के घायल होने की जानकारी भी है। घायल का नाम गणेश सिंह बताया जा रहा है। उसके तृणमूल कांग्रेस के समर्थक होने की बात कही जा रही है।
बताया जाता है कि शनिवार की रात को अपने घर लौटते समय अर्जुन सिंह के वाहन पर आर्य समाज मोड़ के पास हमला किया गया। बमबाजी की गई। सूत्रों के मुताबिक भाजपा सांसद पर हुए हमले के बाद गणेश सिंह भागते समय घायल हो गया। यह भी कहा जा रहा है कि गणेश को सांसद अर्जुन सिंह ने ही भाटपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल पहुंचाया। जहां हालत गंभीर होने पर उसे आरजीकर मेडिकल कॉलेज में स्थानातंरित किया गया है।
सूत्रों के मुताबिक गणेश शुक्रवार को ही भाजपा छोडक़र तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुआ था।
इधर इस घटना के बाद से भाटपाड़ा में एक बार फिर तनाव पसर गया है। इससे पहले भी भाजपा सांसद अर्जुन सिंह पर जानलेवा हमला हुआ था। जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई थीं।

Paritosh Dube Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned