scriptभाजपा की रैली में मुकुल राय ने किया आह्वान, आंखों में अंगार जलाएं पार्टी कार्यकर्ता | BJP rally in kolkata | Patrika News

भाजपा की रैली में मुकुल राय ने किया आह्वान, आंखों में अंगार जलाएं पार्टी कार्यकर्ता

locationकोलकाताPublished: Nov 11, 2017 05:17:20 am

मुकुल राय ने पार्टी की धर्मतल्ला रैली में तृणमूल से मुकाबले के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को आंखों में अंगार जलाने का आह्वान किया।

Mukul Roy

कोलकाता. तृणमूल कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए मुकुल राय ने शुक्रवार को पार्टी की धर्मतल्ला रैली में तृणमूल से मुकाबले के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को आंखों में अंगार जलाने का आह्वान किया। पहली बार भाजपा की रैली को संबोधित करते हुए मुकुल ने कहा कि आंसू नहीं आंखों में अंगार जला कर तृणमूल से मुकाबला करने के लिए मैदान में उतरना होगा।

राज्य में आसन्न पंचायत चुनाव में हमें डट कर मुकाबला करना होगा। रैली मंच पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा, केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और अन्य पार्टी नेता उपस्थित थे।

बंगाल में चल रहा पुलिस राज
बदला नहीं बदल चाहिए। लेकिन सत्ता में आने के बाद ममता बनर्जी राजनीतिक बदले की भावना से विरोधी दलों के नेताओं को पुुलिस के जरिए परेशान करवा रही है। राज्य में पुलिस राज चल रहा है। मुख्यमंत्री पुलिस और खुफिया तंत्र का इस्तेमाल कर राजनीति कर रही है। इससे पहले राज्य में कभी भी ऐसा नहीं हुआ था, यहां तक कि माकपा ने भी कभी भी राजनीतिक के लिए पुलिस और खुफिया तंत्र का इस्तेमाल नहीं किया।

उन्होंने कहा कि महिला पुलिस उपायुक्त मौमिता विश्वास को एसएमएस के जरिए कुप्रस्ताव देने के लिए बैरकपुर आयुक्त पद से हटाए गए आईपीएस अधिकारी संजय मुखर्जी को मुख्यमंत्री ने एडीजी सीआईडी बना कर हमें, राहुल सिन्हा को झूठे मामले में पकडऩे और दिलीप घोष को पीटने का निर्देश दिया है।

टूटेगी तृणमूल कांग्रेस
मुकुल राय ने कहा कि तृणमूल का संचालन अब ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी कर रहे हैं। लोगों से जो वायदे कर तृणमूल सत्ता में आई थी उसे पूरे नहीं किए गए। अब इसमें रहने से देर हो जाती। इस लिए तृणमूल छोड़ दी। अब विभिन्न जिलों के तृणमूल नेता भाजपा में आने को तैयार हैं। पुलिस के डर से वे चुप बैठे हैं। थोड़ा इंतजार कीजिए। तृणमूल कांग्रेस टूटेगी।


पार्थ के चिटफंड कंपनी से संबंध
मुकुल ने कहा कि नाकतल्ला उन्नयन संघ पूजा कमेटी के अध्यक्ष राज्य के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी हैं। आई-कोर, प्रयाग सहित आधा दर्जन चिटफंड कंपनियों ने क्लब को विज्ञापन दिया था और फोटो में पार्थ चटर्जी प्रयाग के मालिक के साथ बैठे हुए हैं।


कैदियों की मौत पर चुप क्यों
उन्होंने कहा कि एक समय लॉकअप में कैदियों की मौत के खिलाफ ममता बनर्जी चार दिन धरने पर बैठी थी। इस साल बंगाल में लॉकअप में 100 से अधिक कैदियों की मौत हुई है और ममता बनर्जी चुप हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो