scriptBJP’s Manthan shivi: बंगाल पर भाजपा का मंथन शिविर शुरू | BJP's brainstorming camp started in Bengal | Patrika News

BJP’s Manthan shivi: बंगाल पर भाजपा का मंथन शिविर शुरू

locationकोलकाताPublished: Aug 10, 2019 10:50:26 pm

Submitted by:

Manoj Singh

विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति और सांगठनीक रणनीति तैयार करने पर मंथन
 

Kolkata West Bengal

BJP’s Manthan shivi: बंगाल पर भाजपा का मंथन शिविर शुरू

अगले विधानसभा चुनाव की तैयारी, पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने का उद्देश्य
कोलकाता

लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में रिकॉर्ड तोड़ जीत हासिल करने के बाद पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा ने मिशन बंगाल फतह की तैयारी शुरु कर दी है। वर्ष 2021 में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव को ध्यान में रख कर कोलकाता से करीब १६५ किलो मीटर दूर पश्चिम बर्दवान जिले के दुर्गापुर में शनिवार से पार्टी का दो दिवसीय चिंतन-मंथन शिविर शुरू हुआ। शिविर के पहले दिन भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय सचिव (संगठन) शिव प्रकाश, बंगाल के सह प्रभारी अरविंद मोहन और प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष और राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा सहित अन्य नेता उपस्थित थे।
सूत्रों ने बताया कि चिंतन शिविर के पहले दिन विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने और बंगाल के लिए तय किए एजेंडे को लागू करने की रणनीति और सांगठनीक रणनीति तैयार पर विचार विमर्श किया गया।

पार्टी के प्रदेश महासचिव महासचिव सायंतन बसु ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने बैठक का एजेंडा तय किया है जिसमें 2021 के चुनावों का रोडमैप, सांगठनिक मुद्दे और सदस्यता अभियान जैसे मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना है।’’ बैठक में केंद्र के वरिष्ठ नेताओं और पार्टी की राज्य इकाई के सभी पदाधिकारी शामिल हो सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो