scriptभाजपा के केंद्रीय मंत्रियों का दावा, बंगाल में है परिवर्तन की लहर, नहीं होगी ममता सरकार की वापसी | BJP's central ministers claim wave of change in Bengal | Patrika News

भाजपा के केंद्रीय मंत्रियों का दावा, बंगाल में है परिवर्तन की लहर, नहीं होगी ममता सरकार की वापसी

locationकोलकाताPublished: Feb 22, 2021 11:37:46 pm

Submitted by:

MOHIT SHARMA

पीएम मोदी ने किया डनलप मैदान में जनसभा को सम्बोधित

भाजपा के केंद्रीय मंत्रियों का दावा, बंगाल में है परिवर्तन की लहर, नहीं होगी ममता सरकार की वापसी

भाजपा के केंद्रीय मंत्रियों का दावा, बंगाल में है परिवर्तन की लहर, नहीं होगी ममता सरकार की वापसी

कोलकाता. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को हुगली जिले के डनलप मैदान में जनसभा कर ममता बनर्जी की सरकार पर तीखा प्रहार किया है। इसके साथ ही अन्य केंद्रीय नेताओं ने भी पश्चिम बंगाल के अलग-अलग क्षेत्रों में जनसभाएं की है और ममता बनर्जी की सरकार पर तीखा प्रहार किया है।
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने डायमंड हार्बर में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा में हिस्सा लिया और जनसभा कर दावा किया कि बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार की वापसी नहीं होगी। फडऩविस ने कहा कि ममता सरकार की एक ही नीति है बंगाल में अल्पसंख्यक तुष्टीकरण। यहां का बहुसंख्यक हिंदू समुदाय दोयम दर्जे का नागरिक बनकर रह गया है। इसके अलावा बंगाल के किसानों को राजनीतिक प्रतिशोध की वजह से ममता ने पीएम किसान सम्मान निधि से वंचित रखा है। आम गरीबों को आयुष्मान भारत योजना के तहत मिलने वाली पांच लाख रुपये तक की मुफ्त चिकित्सा से भी वंचित रखा है जो गलत है।
उन्होंने कहा कि इस बार ममता के खिलाफ पूरे राज्य में रोष की लहर है और बंगाल के लोग परिवर्तन चाहते हैं। फडणवीस ने कहा कि इस बार सत्ता का परिवर्तन होना अवश्यंभावी है और ममता बनर्जी की सरकार में वापसी नहीं हो सकेगी। फडणवीस ने दावा किया कि इस बार पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। इसके अलावा महाराष्ट्र के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके सांसद नतीजे अभिषेक बनर्जी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि ममता हवाई चप्पल और सफेद साड़ी के जरिए अपना भ्रष्ट चेहरा छिपाने की कोशिश करती हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्याज के ऊपर खाल चढ़ी रहती है उसी तरह से ममता बनर्जी अपने भ्रष्ट स्वरूप को छिपाने की कोशिश कर रही हैं। उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी को सीबीआई नोटिस पर उन्होंने कहा कि अब धीरे-धीरे सब कुछ सामने आ रहा है और पश्चिम बंगाल सरकार में शामिल लोगों के भ्रष्ट चेहरे उजागर हो रहे हैं। अब लोग इन्हें अलविदा कहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो