scriptBJP's new campaign: Shubhendu, Sukant and Dilip Ghosh took charge | West Bengal-भाजपा का नवान्न अभियान : शुभेंदु, सुकांत और दिलीप घोष ने संभाला मोर्चा | Patrika News

West Bengal-भाजपा का नवान्न अभियान : शुभेंदु, सुकांत और दिलीप घोष ने संभाला मोर्चा

भाजपा के तीन वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी, सुकांत मजूमदार और दिलीप घोष मंगलवार को भाजपा के नवान्न अभियान का मोर्चा संभालेंगे। इनके नेतृत्व में हावड़ा से दो और कोलकाता से एक रैली निकाली जाएगी। जो विभिन्न क्षेत्रों से होते हुए नवान्न पहुंचेगी। चोर धरो, जेल भरो नारे के साथ निकलने वाले इस अभियान को सफल बनाने के लिए भाजपा ने कड़ी मेहनत भी की है। इधर पुलिस रैली के दौरान मुश्तैद रहेगी।

कोलकाता

Updated: September 12, 2022 10:56:05 pm

तीन विभिन्न केंद्रों से रैली के साथ करेंगे कूच
-पुलिस भी कमर कस कर मैदान में उतरी

कोलकाता .
भाजपा के तीन वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी, सुकांत मजूमदार और दिलीप घोष मंगलवार को भाजपा के नवान्न अभियान का मोर्चा संभालेंगे। इनके नेतृत्व में हावड़ा से दो और कोलकाता से एक रैली निकाली जाएगी। जो विभिन्न क्षेत्रों से होते हुए नवान्न पहुंचेगी। चोर धरो, जेल भरो नारे के साथ निकलने वाले इस अभियान को सफल बनाने के लिए भाजपा ने कड़ी मेहनत भी की है। इधर पुलिस रैली के दौरान मुश्तैद रहेगी। इसको लेकर हावड़ा के शरत सदन में सोमवार को पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को की एक बैठक की गई। अभियान के दौरान किसी तरह का कोई हंगामा न हो इसको लेकर बैठक में विशेष चर्चा की गई।
भाजपा के हावड़ा सदर के अध्यक्ष मनी मोहन भट्टाचार्य ने बताया कि हावड़ा मैदान से प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार की अगुवाई में भाजपा समर्थक नवान्न की तरफ बढ़ेंगे। सातरागांछी के पास से सांसद और भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी की अगुवाई में भाजपा समर्थक नवान्न की तरफ जाएंगे। वहीं कोलकाता से द्विवतीय हुगली सेतु से भाजपा के राष्ट्रीय सह उपाध्यक्ष व भाजपा नेता दिलीप घोष कोलकाता से भाजपा समर्थकों की रैली लेकर नवान्न पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि पूरे राज्य से इस अभियान में भाजपा समर्थक शामिल होंगे।

पुलिस अधिकारियों ने की महत्वपूर्ण बैठक

भाजपा की ओर से मंगलवार को नवान्न अभियान को विफल करने के लिए हावड़ा सिटी पुलिस की ओर से शरतसदन में एक महत्वपूर्ण बैठक सोमवार की शाम को की गई। इस दौरान विभिन्न प्वाइंट पर जुलूस को रोकने के लिए पुलिस की ओर से रणनीति तय की गई। हावड़ा के शरत सदन में इस महत्वपूर्ण बैठक की अगुवाई हावड़ा के पुलिस आयुक्त प्रवीण कुमार त्रिपाठी ने की। इस बैठक में हावड़ा सिटी पुलिस के अधिकारियों व थाना प्रभारियों के साथ-साथ उन पुलिस अधिकारियों को भी बुलाया गया था जो पहले हावड़ा शहर में कम कर चुके हैं। इसमें बारासात, विधाननगर, कोलकाता, और आसपास के जिलों के पुलिस अधिकारियों को इस बैठक में देखा गया। इस बैठक में एसटीएफ के आई जी निशात परवेज, डीआईजी मुर्शिदाबाद रेंज रशीद मुनीर खान, विधाननगर कमीश्नरेट के डीसी आर बनर्जी सहित कई अधिकारी मौजूद रहेे। हालांकि पुलिस ने इस बैठक के बारे में कुछ नहीं बताया है। हावड़ा मैदान, सातरागांछी, द्विवतीय हुगली सेतू और हावड़ा स्टेशन व फोरशोर रोड काजीपाड़ा सहित सभी जगहों पर पुलिस बड़ी संख्या में मौजूद रहेगी।
West Bengal-भाजपा का नवान्न अभियान : शुभेंदु, सुकांत और दिलीप घोष ने संभाला मोर्चा
West Bengal-भाजपा का नवान्न अभियान : शुभेंदु, सुकांत और दिलीप घोष ने संभाला मोर्चा

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

NIA की छापेमारी के खिलाफ केरल से तमिलनाडु तक PFI का प्रदर्शन, कोयंबटूर में BJP दफ्तर पर बम से हमलाडॉलर के मुकाबले रिकार्ड निचले स्तर पर पहुंचा रुपया, पहली बार 80 पार करके 81.09 स्तर पर पहुंचाआज से दो दिन के बिहार दौरे पर गृहमंत्री अमित शाह, 'जन भावना महासभा' को करेंगे संबोधित, पार्टी नेताओं के साथ बैठकAnti-hijab protest: महसा अमीनी की मौत के 7 दिन बाद भी ईरान में प्रदर्शन जारी, 31 की मौत, अमरीका ने लगाए 'मोरल पुलिस' पर प्रतिबंधAIMIM Office Attack: ठाणे में एआईएमआईएम कार्यालय में तोड़फोड़, एक शख्स को अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडो से पीटाOMG: बीच आसमान में ही Boeing-777 एयरक्राफ्ट से भड़कने लगे शोले, फिर क्या हुआ...देखें Videoक्या अब पायलट भरेंगे उड़ान? अशोक गहलोत ने सीएम पद छोड़ने के दिए संकेतMaharashtra: शिवाजी पार्क नहीं तो फिर क्या? हाईकोर्ट में सुनवाई के बीच दशहरा रैली को लेकर शिवसेना का 'प्लान बी' तैयार!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.