scriptभाजपा समर्थक के पिता पर चाकू से हमला | BJP supporter's father attacked with knife. | Patrika News

भाजपा समर्थक के पिता पर चाकू से हमला

locationकोलकाताPublished: May 22, 2019 05:01:14 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

उत्तर दमदम नगरपालिका के 6 नम्बर वार्ड अंतर्गत पाल पाड़ा इलाके में एक भाजपा समर्थक के पिता पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

भाजपा समर्थक के पिता पर चाकू से हमला

कोलकाता. उत्तर दमदम नगरपालिका के 6 नम्बर वार्ड अंतर्गत पाल पाड़ा इलाके में एक भाजपा समर्थक के पिता पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। पीडि़त व्यक्ति का नाम विमल दास है। उसके बेटे का नाम बाप्पा दास है। मिली जानकारी के अनुसार बाप्पा भाजपा का सक्रिय समर्थक है। उसके परिजनों के अनुसार रविवार की रात मतदान के बाद तृणमूल के कुछ समर्थकों ने हथियारों के साथ उनके घर पर हमला किया। बाप्पा के घर पर ना रहने के कारण उसके पिता ने सामने आकर हमलावरों को रोकने की कोशिश की। इस दौरान हमलावरों ने उनके हाथ पर चाकू से हमला कर दिया। घटना में वे गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि स्थानीय तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने हमले की घटना को गलत बताया है। उनके अनुसार पारविारिक रंजिश की वजह से बाप्पा के घर पर हमला किया गया था।

वहीं सोमवार को बारासात लोकसभा क्षेत्र के हाबरा के कुलतला क्षेत्र में भाजपा के एक पोलिंग एजेंट को पीटे जाने के बाद तृणमूल और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प छिड़ गई। कोई घायल नहीं हुआ और ना ही किसी की गिरफ्तारी हुई है। जबकि कोलकाता उत्तर संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत काशीपुर में माकपा कार्यकर्ताओं ने सोमवार को तृणमूल कार्यकर्ताओं पर उनके पोलिंग एजेंटों की पिटाई का आरोप लगाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो