script

भाजपा-तृणमूल कांग्रेस के बीच झड़प, 3 घायल

locationकोलकाताPublished: Jun 04, 2019 04:28:54 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– हुगली जिले के आरामबाग और गोघाट इलाके में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों के बीच झड़प हुई। पार्टी कार्यालयों में तोडफ़ोड़ की गई। साथ ही दोनों पार्टियों के समर्थकों पर एक-दूसरे के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया गया है।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

भाजपा-तृणमूल कांग्रेस के बीच झड़प, 3 घायल

हुगली. राज्य के विभिन्न जिलों में लोकसभा चुनाव के पूर्व से ही विभिन्न पार्टियों के बीच झड़प की घटनाएं सामने आ रही हैं। चुनाव के परिणामों की घोषणा के बाद भी ङ्क्षहसा व झड़प की इन घटनाओं पर विराम नहीं लगा है। रविवार की रात को हुगली जिले के आरामबाग और गोघाट इलाके में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों के बीच झड़प हुई। पार्टी कार्यालयों में तोडफ़ोड़ की गई। साथ ही दोनों पार्टियों के समर्थकों पर एक-दूसरे के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया गया है। घटना में दोनों दलों के 3 समर्थक घायल हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार पहली घटना आरामबाग के मलयपुर इलाके में घटी जहां भाजपा समर्थकों पर तृणमूल कार्यालय में तोडफ़ोड़ और समर्थकों के साथ मारपीट का आरोप लगा। वहीं दूसरी घटना गोघाटा के नकुंडा इलाके में घटी। यहां भाजपा समर्थकों ने तृणमूल के समर्थकों पर उनके साथ मारपीट और उनके मोटरसाइकिल को क्षति पहुंचाने का आरोप लगाया है। दोनों ही घटनाओं में दोनों दलों के समर्थकों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि घटनाओं की जांच में जुटी पुलिस ने इस मामले में अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो