scriptनहीं थमी हिंसा तो पश्चिम बंगाल में लगेगा राष्ट्रपति शासन! | BJP will demand President's rule in West Bengal | Patrika News

नहीं थमी हिंसा तो पश्चिम बंगाल में लगेगा राष्ट्रपति शासन!

locationकोलकाताPublished: Dec 14, 2019 11:04:45 pm

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को तुष्टिकरण की नीतियों का दोषी ठहराते हुए दावा किया कि इन नीतियों से पश्चिम बंगाल में ऐसे हालात पैदा हुए।

नहीं थमी हिंसा तो पश्चिम बंगाल में लगेगा राष्ट्रपति शासन!

नहीं थमी हिंसा तो पश्चिम बंगाल में लगेगा राष्ट्रपति शासन!

कोलकाता
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने शनिवार को कहा कि अगर संशोधित नागरिकता कानून को लेकर भड़की हिंसा नहीं थमी तो उनकी पार्टी राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग करेगी। पश्चिम बंगाल के विभिन्न क्षेत्रों में झड़पों और आगजनी की घटनाओं के लिए बांग्लादेशी मुस्लिम घुसपैठियों को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को “तुष्टिकरण की नीतियों” का दोषी ठहराते हुए दावा किया कि इन नीतियों से पश्चिम बंगाल में ऐसे हालात पैदा हुए।”
भाजपा नेता ने कहा कि उन्होंने नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर राज्य में पिछले दो दिन से जारी हिंसा को रोकने के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा, “हम (भाजपा) कभी भी राष्ट्रपति शासन का समर्थन नहीं करते। लेकिन अगर पश्चिम बंगाल में यह अराजकता जारी रही, तो हम हमारे पास राष्ट्रपति शासन की सिफारिश करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा। एक ओर पूरा राज्य जल रहा है, दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस सरकार सिर्फ मूकदर्शक बनी बैठी है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो