West Bnegal : बेलगाम बिजली बिल के खिलाफ 23 जुलाई को सड़क पर उतरेगी भाजपा

कोलकाता और हावड़ा सहित इसके आस-पास के इलाके में बिजली आपूर्ति करने वाली कंपनी सीईएससी की ओर से बेहिसाब बढ़ा-चढ़ा कर बिजली बिल भेज कर बिजली शुल्क वसूलने के विरोध में भाजपा ने 23 जुलाई को राज्य भर में विरोध प्रदर्शन करेगी। पार्टी कार्यकर्ता बिजली विभाग के कार्यालयों के समक्ष प्रदर्शन करेंगे।


By: Manoj Singh

Published: 20 Jul 2020, 10:12 AM IST

सीईएससी का मुख्यालय और सरकारी बिजली विभाग के कार्यालय के सामने करेंगे विरोध प्रदर्शन
कोलकाता
कोलकाता और हावड़ा सहित इसके आस-पास के इलाके में बिजली आपूर्ति करने वाली कंपनी कलकत्ता इलेक्ट्रिक सप्लाई कारपोरेशन (सीईएससी) की ओर
से बेहिसाब बढ़ा-चढ़ा कर बिजली बिल भेज कर बिजली शुल्क वसूलने के विरोध में भाजपा ने 23 जुलाई को राज्य भर में विरोध प्रदर्शन करेगी। पार्टी नेता और कार्यकर्ता बिजली विभाग के कार्यालयों के समक्ष प्रदर्शन करेंगे। प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष विश्वप्रिय रायचौधरी ने बताया कि 23 जुलाई को दोपहर 12:00 बजे से दो बजे तक बिजली बिल बढ़ाने के खिलाफ सभी जिला के बिजली विभाग के कार्यालयों के सामने प्रदर्शन किये जायेंगे। वहीं सीईएससी के मुख्यालय विक्टोरिया हाउस सहित कोलकाता में कुल पांच स्थानों पर भाजपा के कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे। रायचौधरी ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान दुकान प्रतिष्ठान वह अन्य संस्थाएं बंद थी। इसके बावजूद कईयों के बिजली बिल कई गुना ज्यादा आए हैं। उन्होंने दावा किया कि अन्य राज्यों की तुलना में पश्चिम बंगाल में बिजली शुल्क की दर भी अधिक है। राज्य सरकार अपने राजनीतिक हित के मद्देनजर बिजली शुल्क कम नहीं कर रही है और सीईएसी को अपनी मनमानी कर रही हैं। उन्होंने कहा इसके खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे और विरोध प्रदर्शन करेंगे।

Show More
Manoj Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned