scriptआंदोलन का रूप बदलने की तैयारी में जुटी भाजपा | BJP will prepare next plan due to With uncertainty over rath yatra | Patrika News

आंदोलन का रूप बदलने की तैयारी में जुटी भाजपा

locationकोलकाताPublished: Dec 18, 2018 05:44:08 pm

Submitted by:

Manoj Singh

यात्रा पर अनिश्चितता के बादल छाने पर पार्टी ने किया फैसला
रणनीति तैयार करने के लिए शाह ने दिल्ली घोष और मुकुल राय को बुलाया
 

Kolkata BJP

आंदोलन का रूप बदलने की तैयारी में जुटी भाजपा

अपनी राज्य व्यापी लोकतंत्र बताओ रथ यात्रा पर अनिश्चितता के बादल छाते देख भाजपा ने पश्चिम बंगाल में अपने आंदोलन का स्वरूप बदलने की तैयारी शुरू कर दी है। इस क्रम में अपनी अगली रणनीति तैयार करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष और राष्ट्रीय कार्यकरर्णी के सदस्य मुकुल राय को दिल्ली बुलाया है। दोनों नेता शाह से मिलने के लिए मंगलवार को दिल्ली जा रहे हैं। दोनों नेताओं से बातचीत कर शाह बंगाल में पार्टी के आंदोलन का स्वरूप तैयार करेंगे।
कोलकाता

ममता बनर्जी की सरकार की विरोधी तेवर और कानूनी लड़ाई चलने से अपनी राज्य व्यापी लोकतंत्र बताओ रथ यात्रा पर अनिश्चितता के बादल छाते देख भाजपा ने पश्चिम बंगाल में अपने आंदोलन का स्वरूप बदलने की तैयारी शुरू कर दी है। इस क्रम में अपनी अगली रणनीति तैयार करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष और राष्ट्रीय कार्यकरर्णी के सदस्य मुकुल राय को दिल्ली बुलाया है। दोनों नेता शाह से मिलने के लिए मंगलवार को दिल्ली जा रहे हैं। दोनों नेताओं से बातचीत कर शाह बंगाल में पार्टी के आंदोलन का स्वरूप तैयार करेंगे। पार्टी के सूत्रों ने बताया कि राज्य सरकार साम्प्रदायिक दंगा फैलने की शंका जाहिर करते हुए पार्टी को यात्रा करने की अनुमति नहीं दे रही है। इसके मद्देनजर पार्टी अब बंगाल में रथ यात्रा की जगह पद यात्रा और सभाएं करने की तैयारी में जुटी है। पार्टी के प्रदेश महासचिव सायंतन बसु ने कहा कि यात्रा का रूप परिवर्तन हो सकता है, लेकिन पहले जितनी सभाएं करने की योजना बनाई गई थी उनमें से एक भी सभा कम नहीं होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो