ब्लैकमेल कर4 साल से देहशोषण,आरोपी गिरफ्तार

वीडियो बनाकर ब्लैक मेल कर जयपुर थाना इलाके के विनला कृष्ण बाड़ी ग्राम में चार साल तक महिला से लगातार दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस

By: शंकर शर्मा

Published: 10 Nov 2017, 05:57 AM IST

हावड़ा. वीडियो बनाकर ब्लैक मेल कर जयपुर थाना इलाके के विनला कृष्ण बाड़ी ग्राम में चार साल तक महिला से लगातार दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। महिला के पति ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। आरोपी श्रीमान कड़ार (४०) की मेडिकल जांच कराई गई।

पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि पेशे से लकड़ी मिस्त्री श्रीमान कड़ार ने चार साल पहले महिला से दुष्कर्म किया और उसकी तस्वीरे गोपनीय तरीके से मोबाइल में कैद कर ली। उसे दिखाकर वह महिला का चार साल से देहशोषण कर रहा था।

आखिरकार पति को उक्त महिला ने बुधवार को इस पूरी घटना की जानकारी दी। पड़ोसियों ने कहा कि अक्सर वह पड़ोस की महिला के घर में आया जाया करता था। उन्हें इस बात की भनक ही नहीं लगी कि वह उसको डरा कर या ब्लैक मेल कर उसका देहशोषण कर रहा था।

मुर्शिदाबाद: विवाहिता से दुष्कर्म
मुर्शिदाबाद जिले के हरिहरपाड़ा थाना क्षेत्र के रायपुर बागानपाड़ा इलाके में एक युवक ने घर में घुस कर पड़ोस की महिला की आबरू लूट ली। पीडि़ता ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। हरिहरपाड़ा थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है। समाचार लिखे जाने तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर था।

पुलिस ने महिला की मेडिकल जांच कराई है। पीडि़त महिला ने पुलिस को बताया है कि रात में वह अपने बच्चों के साथ घर में सोयी थी। देर रात पड़ोसी राजीबुल शेख दरवाजा तोड़ कर घर में घुस आया और उसके साथ जबर्दस्ती कर डाली। राजीबुल के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा ४४८/३७६/५०६ के तहत मामला दर्ज किया गया है। हरिहरपाड़ा थाने के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

शंकर शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned