scriptश्यामबाजार में Manhole से मिला मासूम बच्ची का शव | Body of a minor girl found in Manhole in Shyambazar | Patrika News
कोलकाता

श्यामबाजार में Manhole से मिला मासूम बच्ची का शव

पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में गला दबा कर हत्या की पुष्टि हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोलकाताSep 01, 2018 / 09:32 pm

Ashutosh Kumar Singh

Kolkata West bengal

श्यामबाजार में Manhole से मिला मासूम बच्ची का शव

चार साल की बच्ची चार दिनों से थी लापता

– दुष्कर्म के बाद हत्या का संदेह

– जांच में जुटी पुलिस

कोलाकाता

श्यामबाजार के देशबंधु पार्क इलाके में शुक्रवार रात manhole से मासूम बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। फुटपाथ पर रहने वाले एक परिवार की चार साल की बच्ची पिछले चार दिनों से गुमशुदा थी। पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में गला दबा कर हत्या की पुष्टि हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार देशबंधु पार्क से सटे श्यामलाल स्ट्रीट के फुटपाथ पर रहने वाले एक परिवार की बच्ची लापता हो गई थी। पुलिस में गुशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। शुक्रवार रात एक स्थानीय व्यक्ति ने Manhole से सड़ी-गली लाश के दुर्गंध आने की शिकायत की। लोग Man hole के नजीक पहुचे तो देखे ढक्कन एक साइड से खुला हुआ है। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। खबर पाते ही उल्टाडांगा थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस की मौजूदगी में शव को बाहर निकाला गया। फिर उसकी शिनाख्त हुई।
प्राथमिक जांच के आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि बच्ची की हत्या कहीं और करने के बाद शव को Manhole में डाल दिया गया था। हत्या से पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म की संभावना से भी पुलिस इनकार नहीं कर रही है। उल्टाडांगा थाने की पुलिस के साथ मिलकर खुफिया पुलिस के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। उल्टाडांगा थाने के एक अधिकारी ने बताया कि श्यामलाल स्ट्रीट के फुटपाथ पर कई परिवार रहता है। परिवार के सदस्य रात में चोरी-छुपे शराब भी पीते हैं। पास में झोपड़पट्टी भी है। इस संबंध में जांच जारी है। पुलिस कुछ लोगों से पूछताछ कर रही है। घटनास्थल के आसापास लगे सीसीटीवी का फुटेज भी खंगाला जा रहा है। पुलिस का हना है कि बहुत जल्द ही आरोप को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Kolkata / श्यामबाजार में Manhole से मिला मासूम बच्ची का शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो