फाब्ला कार्यलय के पास से मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

फाब्ला कार्यलय के पास से मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

Vanita Jharkhandi | Publish: Sep, 09 2018 11:00:00 PM (IST) Kolkata, West Bengal, India

- हत्या की आशंका
- पुलिस कर रही है जांच

कोलकाता . सेन्ट्रल एवेन्यू में स्थित फारवर्ड ब्लॉक पार्टी के कार्यलय के पास से एक अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद किया गया। कार्यालय की दीवार के पास शव पड़ा था। इलाके में दुर्गंध फैलने पर स्थानीय लोगोंं ने रविवार को इसकी जानकारी बउबाजार थाने को दी। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शव को मोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस का कहना है कि मृतक की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है। शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। इस पर भी अभी सस्पेंस बना हुआ है कि व्यक्ति की सामान्य मौत हुई है या हत्या? पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सच्चाई का पता चलेगा। इस मामले में फारवर्ड ब्लॉक के नेताओं से भी पूछताछ की गई है।

चूहा के मरने से आ रही थी दुर्गंध

पार्टी कार्यालय की दीवार के पास से शव मिलने की खबर पाकर फारवर्ड ब्लॉक के कई नेता पार्टी कार्यालय पहुंचे। फारवर्ड ब्लॉक पार्टी के हवाले से बताया गया कि यह घटना बेहद चौकाने वाली है। शनिवार से दुर्गंध आ रही थी, लेकिन यह अनुमान नहीं था कि यह दुर्गंध किसी मृत व्यक्ति के शव की है। पार्टी के अनुसार दफ्तर के ग्राउंड फ्लोर पर चूहों का भरमार है। चूहों के मरने से दुर्गंध निकलने का अनुमान लगाया जा रहा था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। सूत्रोंं के अनुसार फाब्ला पार्टी दफ्तर व उससे सटे बिल्ंिडग की दीवार कॉमन पैसेज है। यहीं से अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है।

 

बेलघरिया: युवती का तालाब से मिला शव

कोलकाता . उत्तर 24 परगना जिले के बेलघरिया देशप्रिय नगर स्थित एक तालाब से अज्ञात युवती का शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रविवार सुबह बेलघरिया देशप्रिय नगर के 26 नम्बर वार्ड के शहीद महल पाड़ा स्थित तालाब में शव दिखा। तुरन्त ही बेलघरिया थाने को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को ताला से बाहर निकालने पर पता चला कि किसी युवती का शव है। जिसने सफेद रंग की लेगिंस और काले-सफेद रंग की कुर्ती पहन रखी है। उसके बाएं हाथ में कटा हुआ निशान भी पाया गया। उम्र करीब 20 वर्ष है। यह मामला हत्या है या आत्महत्या का? इसकी जानकारी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद पता चलेगा। उसकी पहचान में पुलिस जुटी है।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned